SUSHANT की याद में 550 गरीब परिवारों को खाना खिलाएंगी एक्ट्रेस BHUMI PEDNEKAR

By Aditi June 29, 2020, 2:52 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सभी को बड़ा सदमा देकर इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं । उनका इस तरह से जाना हर किसी को सदमा दे गया । सुशांत को गए को गए हुए 15 दिन हो गए हैं लेकिन इस बात पर यकीन कर पाना अब भी मुश्किल हो रहा है । बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स आए दिन सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं । इसी बीच उनके साथ 'सोन चिड़िया' फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर उनकी श्रद्धांजलि के रूप में गरीब परिवारों को भोजन कराएंगी । उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। भूमि के इस कदम की फैंस सराहना कर रहे हैं । 

भूमि ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "सुशांत की याद में मैं एक साथ फाउंडेशन के साथ मिलकर 550 गरीब परिवारों को भोजन कराऊंगी । आइये उन सभी के प्रति प्यार जाहिर करें, जिन्हें इसकी जरुरत है ।" सुशांत के निधन के बाद भूमि ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया था । उन्होंने लिखा था कि कैसे सुशांत ने सोन चिड़िया के सेट उन्हें अपने टेलिस्कोप से ग्रह और तारे दिखाएं। फिल्म के सेट पर उन्होंने एक टीजर की तरह गैलेक्सी के बारे में समझाया। 

आपको याद दिला दे कि भूमी से पहले फिल्ममेकर अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर ने भी जरुरतमंदों की मदद कर एक्टर को श्रद्धांजलि देने का फैसला किया था । उन्होंने बताया था कि वो करीब 3400 परिवारों को खाना खिलाएंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी । सुशांत ने 'काई पो छे' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था । ये मूवी साल 2013 में रिलीज हुई थी । इसे अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था । उनकी फिल्म केदारनाथ को भी अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था । 

Related Story