भूमि पेडनेकर ने फिल्मों में इंटीमेट सीन करने से की तौबा ! कोरोना खत्म होने तक रखेंगी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान

By Neetu June 22, 2020, 2:39 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  देशभर में लॉकडाउन के दौरान कामकाज पूरी तरह से ठप था। अनलॉक फेज़ वन में धीरे-धीरे सभी की काम पर वापसी हो रही है। फिल्म इंडस्ट्री भी काम पर वापस लौट रही है। महाराष्ट्र सरकार ने तमाम गाइडलाइंस(Guidelines) को जारी करते हुए शूटिंग शुरू करने की मंजूरी दे दी है लेकिन सबको ये भी याद रखना होगा कि भले ही शूट शुरू होने की मंजूरी मिल गई हो लेकिन कोरोना(Covid 19)खत्म नहीं हुआ है। कोरोना काल में शूट करने में सबसे बड़ी चुनौती एक्टर्स(Actors) के सामने भी होगी, लिहाजा इन कलाकारों के सामने सुरक्षा का सवाल खड़ा है। हालांकि कुछ स्टार्स ने इसी शर्त के साथ काम पर वापसी की है कि वो सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखेंगे और कोई भी नजदीक रहने वाला सीन नहीं करेंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) ने भी ऐलान कर दिया है कि वो शूट तो शुरू कर रही हैं, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का बखूबी ध्यान रखेंगी। इतना ही नहीं जब तक कोरोना खत्म नहीं होगा तब तक भूमि किसी एक्टर के साथ इंटीमेट सीन भी नहीं करेंगी। एक इंटरव्यू में भूमि ने बताया कि फिलहाल कुछ दिनों तक जब तक ये कोरोना खत्म नहीं होता मैं इंटिमेट(Intimate) सीन से तौबा कर रही हूं।मैं किसी तरह का रोमांटिक सीन नहीं करूंगी। भूमि ने कहा- सेट पर ध्यान रखना होगा कि सभी से उचित दूरी बनाए जाए क्योंकि सेट पर बहुत सारे लोग मौजूद होते हैं। ऐसे में एक्टर के साथ नजदीक वाला सीन भी अगर करना हुआ तो मैं नहीं कर पाऊंगी क्योंकि उस दौरान में मास्क नहीं पहन पाऊंगी, इसलिए मैंने सोचा कि फिलहाल मैं कोई रोमांटिक(Romantic) सीन करूंगी ही नहीं।

भूमि ने कहा इस वक्त की सबसे बड़ी चुनौती अपनी और दूसरों की सुरक्षा करना है। हमारी जिंदगी सबसे पहले आती है और फिर काम  भूमि ने बताया कि सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही काम शुरू नहीं हो रहा है बल्कि बाकी इंडस्ट्री भी शुरू हो रही है। ऐसे में सबको सोशल डिस्टेंसिंग(Social distancing) का ध्यान रखना होगा और सभी तरह के नियमों का पालन करना होगा ताकि इस डेडली वायरस(Deadly virus) से आप सभी खुद को बचा सके।बता दें जल्द ही भूमि अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगी। हाल ही में उन्होंने अपने को एक्टर रहे सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन पर अफसोस जाहिर करते हुए उनके साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया था। साथ ही बताया था कि वह कितने जिंदादिल इंसान थे। आपको याद दिला दें भूमि ने सुशांत के साथ फिल्म सोनचिरैया(Sonchiriya) में काम किया था।

बहरहाल भूमि को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार ऑडियंस बेसब्री से कर रही है। भले ही भूमि लॉक डाउन(Lock down) की वजह से फिल्मों से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया(Social media) के जरिए वो अपने फैंस को अपनी जिंदगी से जुड़ी पल-पल की अपडेट देती रही हैं।

Related Story