जब भाग्यश्री ने सलमान को दी थी दूर रहने की चेतावनी ! जानिए पूरी खबर

By Aditi May 28, 2020, 9:50 p.m. 1k

पूजा राजपूत- पूरानी कहावत है- इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते और अगर आप सेलिब्रिटी (celebrity) हैं। खासतौर से बॉलीवुड स्टार (Bollywood Star) हैं, फिर तो लव अफेयर (Love Affair) की खबरें जंगल में लगी आग की तरह फैलती हैं। आज के दौर में सोशल मीडिया (Social Media) इतना एक्टिव हो गया है। कि लाख छुपाने के बाद भी सितारों के लिंकअप और डेटिंग की खबर छिप नहीं पाती हैं। लेकिन 90 के दौर में ऐसा नहीं था। तब मीडिया की ताकत इतनी बढ़ी हुई नहीं थी और सितारे आसानी से इस तरह की खबरों को छुपा लेते थे। यूं कहें कि अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों की नज़रों से दूर रखने में कामयाब हो जाते थे।

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर भाग्यश्री (Bhagyashree) का तीन साल पुराना इंटरव्यू (Throwback Interview) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है। इंटरव्यू में भाग्यश्री ने खुलासा किया था कि कैसे उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को खुद से दूर रहने के लिए चेतावनी दे दी थी, ताकि मीडिया में उनका नाम सलमान से ना जुड़े। 1989 में भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘मैने प्यार किया’ (Maine Pyaar Kiya) से डेब्यू किया था।

उस वक्त बॉलीवुड में सलमान की इमेज लवर बॉय की थी। कोई भी लड़की सलमान के चार्म से बच नहीं पाती थी, लेकिन भाग्यश्री को यह सब पसंद नहीं था जिसकी बड़ी वजह थे। हिमालय दसानी (Himalaya Dasani)। जिनसे भाग्यश्री फिल्मों में आने से पहले ही प्यार करती थीं।

 

2017 के अपने इंटरव्यू में भाग्यश्री ने कहा था कि– “वह (सलमान और हिमालय) उसके बाद सिर्फ एक बार मिले हैं। सलमान ने सबसे पहले हिमालय के साथ मेरे रिश्ते के बारे में ‘दिल दीवाना’ गाने की शूटिंग के दौरान जाना था। वह मेरे पीछे आते और मेरे कान में गाना गाते। मैं उन्हें चेतावनी देती रहती थी, कि लोग हमारे बारे में बात करना शुरु कर देंगे। आधे दिन तक मुझे परेशान करने के बाद उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें हिमालय के बारे में सब पता है। यहां तक की उन्होने मुझे सुझाव दिया कि मैं हिमालय को फिल्म की लोकेशन पर बुलाऊं। वो दोनों काफी अच्छे से मिले थे।“

भाग्यश्री ने फिल्म की रिलीज़ के बाद ही हिमालय दसानी से शादी कर ली थी। फिल्म ‘मैने प्यार किया’ इंडियन टेलीविज़न पर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। उस साल भागयश्री को ‘मैने प्यार किया’ के लिए बेस्ट डेब्यू का फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला था। जबकि सलमान खान 90 के दशक रोमांटिक हीरो बन गए थे। 

Related Story