टॉपलेस तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुई Benafsha Soonawala, इंस्टाग्राम ने डिलीट कर दी फोटो!

By Arunima June 12, 2020, 11:14 a.m. 1k

टीवी एक्ट्रेस बेनाफ्शा सूनावाला (Benafsha Soonawala) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। इसके चलते उनके फैन भी खुश रहते हैं और वह उनसे जुड़े रहते हैं। 

 

Benafsha Soonawala

हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) की गर्लफ्रेंड बेनाफ्शा ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की थी। इसे एक यूजर ने 'वल्गर' करार दिया था। इसके बाद बेनाफ्शा ने शानदार जवाब देते हुए ट्रोलर की मानसिकता पर सवाल उठाया। तो वहीं अब इस तस्वीर को इंस्टाग्राम से रिमूव कर दिया गया है।

 

Benafsha Soonawala

बेनाफ्शा की ये तस्वीर बेहद बोल्ड थी और इस तस्वीर को शेयर कर बेनाफ्शा काफी चर्चा में आ गई थीं। लेकिन ट्रोलर्स ने इस पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'अश्लीलता और ग्लैमरस के बीच एक पतली लाइन होती है और अब आपने इसे पार कर दिया है। मुझे पता है कि यह आपकी चॉइस है लेकिन अगर आप बिकिनी पहनती तो भी ठीक था लेकिन यह तस्वीर वल्गर लग रही है, मैं हमेशा आपको एक आत्मविश्वास से भरी महिला के रूप में देखता हूं, और आप हैं, इसलिए इसे खत्म न करें।'

 

Benafsha Soonawala

सोशल मीडिया यूजर की टिप्पणी को पढ़ने के बाद बेनाफ्शा सूनावाला ने जवाब दिया, 'सही और गलत मानसिकता के बीच एक पतली रेखा है, यह एक बहुत पतली रेखा है इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इसे पार नहीं कर रहे हैं।' 

हालांकि ये तस्वीर इंस्टाग्राम से हटा दी गई है। बेनाफ्शा का कहना है कि इस तस्वीर को रिपोर्ट किया गया है। इसके लिए बेनाफ्शा ने एक वीडियो प्रियांक शर्मा के साथ शेयर कर लिखा।

 

Benafsha Soonawala

गौरतलब है कि बेनाफ्शा सूनावाला बिग बॉस के 11वें सीजन की कंटेस्टेंट रही हैं। इस सीजन में उनके साथ प्रियांक शर्मा भी थे। दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। इन दोनों की दोस्ती देखते ही देखते प्यार में बदल गई। हाल ही में दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है। दोनों की इस जोड़ी को इनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं।

Related Story