Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

दबंग सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ ने वर्ल्डवाइड की इतनी कमाई, जानकर आप भी चौंक जाएंगे !

बॉलीवुड के के दबंग सलमान खान की फिल्म पिछले दिनों ही चीन में रिलीज हुई थी । फिल्म ने रिलीज के साथ ही धमाका किया है । इस फिल्म को चीन लिटल लोलिता मंकी अंकल के नाम से चीन में रिलीज किया गया है ।   इंडिया में कमाल दिखाने के बाद बजरंगी भाईजान अब […]

बॉलीवुड के के दबंग सलमान खान की फिल्म पिछले दिनों ही चीन में रिलीज हुई थी । फिल्म ने रिलीज के साथ ही धमाका किया है । इस फिल्म को चीन लिटल लोलिता मंकी अंकल के नाम से चीन में रिलीज किया गया है ।   इंडिया में कमाल दिखाने के बाद बजरंगी भाईजान अब चाइना में कमाल दिखा रही है । कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने चीन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है । फिल्म चीन में अबतक 128.51 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है । वहीं इस हिसाब से वर्ल्डवाइड इस फिल्म का कलेक्शन 750 करोड़ हो गया है । फिल्म ने पहले दिन 2.25 मिलियन, दूसरे दिन 3.11 मिलियन औऱ तीसरे दिन 3.13 मिलियन का कारोबार किया है । भारतीय रुपयों में देखा जाए तो फिल्म की कमाई तीन दिनों में  55.22 करोड़ की हो चुकी थी।  बजरंगी भाईजान को चाइना में 8 हजार स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। इंडिया में ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई है । कबीर खान की इस फिल्म ने इंडिया में ताबड़तोड़ कमाई की थी । अब वर्ल्डवाइड फिल्म ने 754.51 करोड़ का कारोबार किया है । फिलहाल देखते हैं कि ये फिल्म औऱ कितना कमाई करती है । 

First published on: Mar 10, 2018 11:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.