single-post

PICS- बचपन की तस्वीर शेयर कर अभिषेक ने बहन श्वेता को दी जन्मदिन की बधाई !

बहन के बर्थडे पर अभिषेक ने बचपन की तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी है। इस तस्वीर में अभिषेक और श्वेता मम्मी-पापा की गोद में बैठे हैं। अभिषेक अपनी बहन श्वेता के बहुत करीब हैं। दोनों भाई बहन आए दिन सोशल मीडिया पर बचपन तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

March 17, 2020, 7:44 p.m. By E24

अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ( Shweta Bachchan Nanda ) 46 साल की हो गई हैं। श्वेता बच्चन की शादी उद्योगपति निखिल नंदा से हुई है। श्वेता ने बॉलीवुड में करियर बनाने के बजाय शादी कर ली थी। इन दिनों वो फैशन इंडस्ट्री से जुड़ गई हैं। श्वेता के दोनों बच्चे नव्या नवेली और अगस्त्य विदेश में पढ़ रहे हैं। श्वेता एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन हैं।  श्वेता बच्चन लेखक और फैशन डिजाइनर हैं। श्वेता बच्चन उपन्यास भी लिख चुकी हैं। बहुत कम लोग जानते है कि श्वेता बच्चन का पहला उपन्यास Paradise Towers था, इसे काफी पसंद भी किया था।  बहन के बर्थडे पर अभिषेक ( Abhishek Bachchan) ने बचपन ( Amitabh Bachchan Family ) की तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी है।  इस तस्वीर में अभिषेक और श्वेता मम्मी-पापा की गोद में बैठे हैं। 

अभिषेक अपनी बहन श्वेता के बहुत करीब हैं। दोनों भाई बहन आए दिन सोशल मीडिया पर बचपन तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अभिषेक के बर्थडे पर श्वेता बच्चन ने ये तस्वीर शेयर की थी।  इसमें वो अभिषेक से उनकी साइकिल छिन रही हैं। 

श्वेता अभिषेक से डेढ़ साल बड़ी हैं। बड़ी बहन होने के नाते बचपन से ही भाई पर धौंस जमाती रही हैं। दोनों के बीच बहुत प्यार है और इसका इजहार आए दिन दोनों सोशल मीडिया पर करते हैं। 

इस तस्वीर में अभिषेक और श्वेता दोनों ही पापा के गोद में हैं। अभिषेक श्वेता से उनकी डॉल छीन रहे हैं। 

इतना ही नहीं श्वेता बच्चन का अपना फैशन लग्जरी ब्रांड है। श्वेता बच्चन ने अपनी बचपन की दोस्त मोनिषा जयसिंह के साथ मिलकर 'MxS' नाम से एक फैशन ब्रांड लॉन्च किया था 

दो साल पहले श्वेता ने अपने पापा के साथ एक विज्ञापन में भी काम किया था। पहली बार उन्होंने कैमरे का सामना अपने पापा के साथ ही किया था। अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता में कोई फर्क नहीं किया। श्वेता को भी उन्होंने अपनी संपत्ति में अभिषेक के बराबर का हिस्सा दिया है। 

बिग बी आए दिन सोशल मीडिया पर बेटी  श्वेता के लिए अपना प्यार दिखाते हैं। पिछले दिनों उन्होंने श्वेता के बचपन की तस्वीर शेयर की था और लिखा था कि  एक दिन ऐसी थी, और पता ही नहीं चला कब…ऐसी हो गई।