बाहुबली एक्ट्रेस Ramya Krishnan की कार से जब्त की गई 104 बोतल शराब, पुलिस ने हिरासत में लिया

By Arunima June 13, 2020, 9:04 p.m. 1k

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस और बाहुबली जैसी फिल्म की कलाकार राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) की कार से पुलिस ने बीयर और शराब की 100 से अधिक बोतलें जब्त कीं। राम्या कृष्णन अपनी बहन विनया कृष्णन के साथ ममलापुरम से चेन्नई जा रही थीं। उनके साथ ड्राइवर भी था। पुलिस ने चेकपोस्ट पर रोका और कार की तलाशी ली जिसमें 100 से अधिक शराब की बोतलें मिलीं। 

 
Ramya Krishnan

रिपोर्ट के मुताबिक, महाबलिपुरम से चेन्नई जा रही राम्या कृष्णनन को पुलिस ने वाहन की जांच करने के लिए रोका। जिस पर एक्ट्रेस ने गाड़ी रुकवाई और शांति से वाहन चेकिंग के लिए तैयार हो गईं। इस दौरान कार से पुलिस ने 104 शराब की बोतलें जब्त की। लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन के चलते पुलिस ने एक्ट्रेस को और उनके ड्राइवर को कस्टडी में ले लिया था। 

 
Ramya Krishnan

ड्राइवर को पुलिस कनाथुर पुलिस स्टेशन ले गई, जहां बाद में उसे जमानत मिल गई। खबरों के मुताबिक राम्या ने खुद अपने ड्राइवर को हिरासत से बाहर निकालवाया है। पुलिस ने सामान्य जांच-प्रक्रिया के तहत एक्ट्रेस को और उनके ड्राइवर को हिरासत में लिया था। हालांकि, मामले पर अभी तक एक्ट्रेस की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

 
Ramya Krishnan

राम्या कृष्णनन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके पास मर्सिडीज बेंज एस350 कार है, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ 20 लाख रुपए है। वहीं, राम्या के बंगले से साल 2012 में उनकी मेड ने 10 लाख रुपए की सोने की ज्वेलिरी चोरी की थी। राम्या ने 13 साल की उम्र में तमिल फिल्म 'Vellai Manasu' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। राम्या तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी की 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हालांकि, बाहुबली में शिवगामी देवी का किरदार उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुआ था। राम्या शाहरुख खान, विनोद खन्ना, अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर के साथ काम कर चुकी हैं। 

 
Ramya Krishnan

 राम्या कृष्णनन ने 12 जून 2003 में तेलुगु फिल्ममेकर कृष्णा वामसी से शादी की। 2004 में उन्होंने अपने बेटे ऋत्विक को जन्म दिया था। 

Related Story