single-post

'बागी 3' में होगा भयंकर एक्शन, टाइगर के करियर की सबसे ज्यादा मारधाड़ वाली फिल्म !

Feb. 14, 2020, 4 p.m.

एक्शन के मामले में टाइगर श्रॉफ का कोई तोड़ नहीं है। बागी 3 में टाइगर का स्टंट और खतरनाक होने वाला है। बागी 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है । ट्रेलर को पसंद भी काफी किया गया। टाइगर श्रॉफ के फैंस ने जैसा उम्मीद किया है उससे कहीं ज्यादा भयंकर स्टंट करते नजर आ रहे हैं टाइगर श्रॉफ। वादे के मुताबिक वाकई बागी 3 में एक्शन सीन्स कमाल के हैं। वॉर में टाइगर ने जो एक्शन सीन्स किए थे उससे कई गुना खतरनाक स्टंट वो बागी 3 करते नजर आ रहे हैं। कई एक्शन सीन्स तो ऐसे हैं जिसे देख आप दांतो तले उंगली दबा ले। बिल्कुल हैरान कर देने वाले सीन्स हैं।   

Tiger Shroff, Baaghi 3, Tiger Stunt, Shraddha Kapoor, Bollywood

बागी 3 को मेकर्स ने बड़े पैमाने पर शूट किया है। बागी 3 को  इंडिया , मोरक्को , मिस्र, सर्बिया , तुर्की  जैसे 5  अलग-अलग देशों में फिल्माया है। अंतराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माई गयी इस फ़िल्म के धुंआधार एक्शन सीक्वेंस के लिए अंतराष्ट्रीय एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में शामिल किया गया था जिनकी निगरानी में टाइगर कुछ धमाकेदार एक्शन स्टंट को अंजाम देते हुए नज़र आएंगे।

बागी 3 ( Baaghi 3 )  साल 2020 की मोस्ट अवेटिंग फिल्मों में से एक है। टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) के फैन इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें  डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अब तक के सबसे अधिक देखे जाने वाला बॉलीवुड ट्रेलर बन गया है।  24 घंटे में 59 मिलियन बार देखे जाने के साथ-साथ अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला बॉलीवुड ट्रेलर बन गया है। यह इस बात को साबित करता है कि फिल्म कितनी बड़ी होने वाली है । बागी 3 में टाइगर श्रॉफ अभिनीत फ़िल्म में दर्शकों को दमदार एक्शन देखने मिलेगा। टाइगर के फैंस और एक्शन फिल्मों के शौकीनों को ये फिल्म बहुत पसंद आएगी। फिल्म में इमोशन, एक्शन और रोमांस सबकुछ देखने को मिलेगा। 

बागी 3 इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । इस फिल्म को साजिद नाडियाड वाला और अहमद खान ने मिलकर बनाया है। बागी 3 में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर Shraddha Kapoor  रोमांस कर रही हैं।