होली के दिन बागी 3 की बंपर कमाई, कोरोना के खौफ में भी धाकड़ कमाई जारी

By Neetu March 11, 2020, 3:46 p.m. 1k

टाइगर श्रॉफ  ( Tiger Shroff ) और श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor) की फिल्म बागी 3 ( Baaghi 3 ) सिनेमाघरों में अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने 5 दिनों में करीब 77 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म का 150 करोड़ क्लब में जाना तय माना जा रहा है। बागी 3 में टाइगर ने हैरतअंगेज एक्शन किए हैं। वॉर के बाद टाइगर के हाथ एक और हिट फिल्म लग गई है। बागी 3 ने मंगलवार को अच्छा बिजनेस किया। कोरोना वायरस ( CoronaVirus) भी फिल्म के बिजनेस के रफ्तार को रोक नहीं पा रहा है। रविवार को फिल्म का बिजनेस 20 करोड़ रहा और होली वाले दिन फिल्म ने 14.05 करोड़ की कमाई की।  

 

पूरे देश में कोरोना वायरस का डर पसरा है। लोग पब्लिक प्लेस पर जाने से बच रहे हैं लेकिन इसके बावजूद बागी 3 की कमाई अच्छी हो रही है।  कोरोना वायरस भी दर्शकों को सिनेमाघर तक जाने से नहीं रोक पा रहा है। कोरोना वायरस ना फैला होता तो शायद फिल्म अब तक 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई होती। आपको बता दें बागी 3 ( Baaghi 3)  ने रिलीज के पहले दिन 17.50 करोड़ की कमाई की, शनिवार को फिल्म का बिजनेस रहा 16.03 करोड़, रविवार को 20.30 करोड़, सोमवार को 9.06 करोड़, मंगलवार को यानि होली के दिन फिल्म ने 14.05 करोड़ की कमाई की। 

बॉलीवुड में फ्रेचाइजी फिल्मों को  लेकर दर्शकों का खूब क्रेज रहता है। बागी 3 की एडवांस बुकिंग भी जबरदस्त हुई थी। टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्मों को लेकर युवाओं में बहुत जोश रहता है और इसी का नतीजा का है बागी 3 को अच्छा बिजनेस मिल रहा है। बागी 3 टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) की सबसे बड़ी रिलीज है। 5500 स्क्रीन्स पर ये फिल्म रिलीज हुई है। भारत में फिल्म 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है जबकि विदेशों में ये 1100 स्क्रीन्स पर आई है। बताया जा रहा है फिल्म का बजट करीब 90 करोड़ है। खबर तो ये भी है रिलीज से पहले ही बागी 3 ( Baaghi 3 ) ने 120 करोड़ कमा लिए थे। 

बागी 3 हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा है। वादे के मुताबिक फिल्म में एक्शन वाकई तिगुना है। बताया जा रहा है कि फिल्म में रोमांस का भी तड़का है लेकिन सिनेमा हॉल से बाहर निकलते वक्त आपके जेहन में टाइगर श्राफ के हैरतअंगेज स्टंट्स रह जाते हैं। एक हॉलीवुड स्टार की तरह टाइगर ने फिल्म में एक्शन किया है। फिल्म अपनी कहानी की बदौलत नहीं बल्कि एक्शन की वजह से करोड़ों कमा सकती है 

Related Story