single-post

आयुष्मान खुराना ने कपिल शर्मा के शो पर मचाई धूम, पूरी टीम आईं नजर

Feb. 14, 2020, 5:27 p.m.

बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र कुमार अपकमिंग फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना के अपोजिट रोल में नजर आएंगे। जितेंद्र और आयुष्मान  इन दिनों फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में सोनी टीवी के हिट शो 'द कपिल शर्मा शो' पर एक बार फिर आयुष्मान की एंट्री इस वीकेंड पर होना है। 

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को प्रमोट करने में बिजी हैं, इस काम में उनकी मदद कर रहे हैं जितेंद्र कुमार। 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की टीम यानी नीना गुप्ता, गजराज यादव, मनुऋषि चड्ढा, सुनीता राजवर और मानसी गगरू भी कपिल के शो पर दिखने वाले हैं। 

शो पर 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के हीरो आयुष्मान खुराना ने बड़े पर्दे पर पहली बार एक आदमी को किस करने का अपना अनुभव भी जाहिर किया है। जब शो पर कपिल शर्मा ने आयुष्मान से पूछा कि फिल्म में जितेंद्र को किस करना उन्हें कैसा लगा? तो इस पर आयुष्मान का जवाब था "मैं मानता हूं एक्टर के रूप में हर स्थिति के लिए हमेशा तैयार रहना ही चाहिए।

 एक एक्टर को कभी भी किसी को भी किस करना पड़ जाता है। हर एक्टर को फिल्म में अपने किरदार की मांग को पूरी करने के लिए हरदम तैयार रहना चाहिए। वैसे बता दूं कि इस संवेदनशील विषय को सामान्य बनाने के लिए हमें हमारी फिल्म में यह सीन डालना जरूरी हो गया था।" 

आयुष्मान खुराना ने बताया कि भले ही सुप्रीम कोर्ट ने धारा 377 को अपराध के दायरे से बाहर कर दिया है, लेकिन अभी भी समाज में इसे अपवाद ही माना जा रहा है। एक्टर आयुष्मान मानते हैं "कई लोग कहते हैं कि समलैंगिक संबंध असामान्य बात है। ऐसे लोगों में विश्वास जगाने और उन्हें इस विषय से पूरी तरह जोड़ने के लिए हमें इस सीन को फिल्म में रखना ही पड़ा।" 

कपिल शर्मा ने फिल्म के तमाम दूसरे कलाकारों से भी कई दिलचस्प बातें की। शो पर आयुष्मान लगभग मेंढक जैसा कूदे और कपिल पर चढ़ गए थे। इस शो पर आयुष्मान ने माना है कि बचपन में उन्हें, उनकी मम्मी और टीचर 'फ्रॉगी' कहते थे, क्योंकि उनमें हमेशा मेंढक जैसी एनर्जी बनी रहती थी।

ये भी देखिए :- जय वीरू बनकर आयुष्मान और जितेंद्र ने किया फिल्म को प्रमोट, देखिए तस्वीरें