स्वरा भास्कर से भिड़े अशोक पंडित, कहा-'स्वरा आंटी, किसी को अंकल कहने से आप छोटी....

By Arunima May 23, 2020, 6:08 p.m. 1k

स्वरा भास्कर सोशल इन दिनों फिल्मों में कम सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं। आए दिन वो ताजा तरीन मुद्दों पर अपना मत भी रखती हैं। कई बार वो ट्रोल भी होती हैं। ताजा मामले की बात करें तो एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) के बीच ट्वीटर पर बहस छिड़ गई।

दरअसल एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया, "अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास स्थित श्रमिक हैं या आप ऐसे किसी श्रमिक को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने गांव वापस जाना है तो अपने नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी आप कहाँ हैं पूरा डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे!"

इस पर प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने लिखा, "आपने तो खुद कागज दिखाने से मना कर दिया और अब दूसरों से मांग रही हैं! इतनी जल्दी कैसे कोई पलट सकता है? चलिए कोई बात नहीं। देर आए दुरुस्त आए!" 

वहीं स्वरा भास्कर ने भी अशोक पंडित के इस ट्वीट का रिप्लाई दिया और लिखा, "अशोक अंकल! आप लगातार मुझे साइबर स्टॉक क्यूं करते रहते हैं? बहुत creepy है और ऐसा प्रतीत होता है कि आप मुझसे obsessed हैं! आपकी उम्र में ये सब शोभा नहीं देता। अपनी थोड़ी इज्जत करिए! Also, मैं NRC-NPR के लिए कागज दिखाने के खिलाफ थी, ट्रेन टिकट के लिए नहीं!।" इन दोनों की इस बहस ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं। 

 इस पर अशोक पंडित ने लिखा, 'स्वरा आंटी, किसी को अंकल कहने से आप छोटी नहीं हो जातीं। वैसे अर्बन नक्सलियों की आदत है कि उनके पास जब कोई जवाब नहीं होता है, तो वो व्यक्तिगत हमले करना शुरू कर देते हैं!'

एक और ट्वीट में स्वरा ने लिखा, 'अंकल, आपको अंकल इसलिए कह रही थी कि क्योंकि आपकी बेटी के साथ काम किया था, और मुझे वो बहुत अच्छी मालूम हुई, अच्छा राब्ता था हमारा! आपकी बेटी कि वजह से आपको इज्जत दी पर लगता है आप इज्जत के आदी नहीं! व्यक्तिगत हमला नहीं। आप लगातार मुझे टैग कर रहे हैं। ये फैक्ट है पर फैक्ट्स से तो आपको परहेज है।'

इसके बाद अशोक पंडित ने लिखा, 'आंटी जी, जब कोई इंसान सही वक्त पर शादी करता है तो बच्चे बड़े हो जाते हैं ! यह तो अपनी अपनी किस्मत है ! अब अगर किसी की शादी नहीं हो रही है या वो कर नहीं रहा या रही हो तो इसका मतलब थोड़ा है की वो उम्र में छोटा या छोटी है! अच्छा तो मेरा पूरा परिवार है!'

इसके बाद एक और ट्वीट में अशोक पंडित ने लिखा, 'कम्युनिस्टों की एक और खासियत है! जब उनके पास कोई तर्क नहीं होता है तो वो दूसरों के परिवार को बीच में लाते हैं, जिनका उस बहस से कोई लेना देना नहीं होता! लेकिन मैं आपकी निजी जिंदगी को पब्लिक्ली कभी नहीं लाऊंगा।'

Next Story

अमिताभ बच्चन की 'झुंड' कानूनी झमेले में फंसी, मेकर्स पर लगा कंटेंट चोरी का आरोप !

single-post

By E24 May 26, 2020, 4:42 p.m. 1k

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म "झुंड" लंबे समय से चर्चा में हैं। दर्शक फिल्म की रिलीज का इंतजार कर ही रहे थे बिग बी की फिल्म कानूनी झमेले में फंस गई है। फिल्म पर कॉपीराइट के उल्लघंन का केस दर्ज करवाया गया। इस केस की सुनवाई 28 मई को अदालत में होनी है। 

यह मुकदमा हैदराबाद के फिल्म मेकर नंदी चिन्नी कुमार ने तेलंगाना की अदालत में दायर किया  है। उन्होंने फिल्म को लेकर कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाया है। ये फिल्म स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। विजय ने स्लम के बच्चों को फुटबॉल, या फुटबॉल खेलने के लिए प्रोत्साहित किया और बुरी आदतों का शिकार होने से बचाया। वह अखिलेश पॉल के कोच भी थे, जो एक बदनाम गैंगस्टर से फुटबॉल खिलाड़ी बना था।

नंदी चिन्नी कुमार ने बताया, "मैंने अखिलेश पॉल का विशेष कॉपीराइट खरीदा है, जो एक डॉन और स्लम फुटबॉल खिलाड़ी है और भारतीय कप्तान के रूप में स्लम फुटबॉल खेलता है। वह अपने कोच विजय बरसे से प्रेरित था। अब, नागराज मंजुले जी एक फिल्म बना रहे हैं, जो कि विजय बरसे के वास्तविक जीवन की कहानी है। बरसे ने अपने जीवन पर एक फिल्म बनाने का अधिकार टी-सीरीज को बेच दिया है। नंदी चिन्नी अभिषेक पॉल पर फिल्म बना रहे हैं जबकि टीसीरीज उसके कोच विजय बरसे पर। देखा जाए तो दोनों ही फिल्मों की कहानी बहुत हद तक जैसी होगी और इसी वजह से मामला अदालत तक पहुंच गया है।  

इस फिल्म में बिग बी एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे जो गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं। नागराज ने इससे पहले सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का निर्देशन किया था। इस फिल्म की पूरी शूटिंग नागपुर में हुई है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन की बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमथ, सविता राज हिरेमथ, नागराज मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और मीनू अरोरा प्रोड्यूस कर रहे हैं और ये फिल्म टी सीरीज, तांडव फिल्म एंटरटेनमेंट और अटपट के बैनर तले बन रही है। 

Next Story

नफरत और प्यार का मिक्सचर हैं बादशाह का नए गाना टॉक्सिक, हुआ रिलीज

single-post

By E24 May 26, 2020, 4:35 p.m. 1k

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर बादशाह एक बार फिर अपने फैंस के लिए एक गाना लेकर आए है। बीते दिनों सिगंर के इस गाने का पोस्टर सामने आया था। वहीं अब आज ये टॉक्सिक गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम टॉक्सिक है। इस गाने में टीवी की मशहूर जोड़ी रवि दुबे और सरगुन मेहता नजर आ रहे हैं। 

इस गाने में दिखाया गया है कि प्यार को एक और मौका दिया जाना चाहिए और रिश्तों में आई खामियों को हाईलाइट करता है। इस गाने को बादशाह और पायल देव ने आवाज़ दी है साथ ही साथ उन्होंने इस गाने को लिखा ओर कंपोज भी किया है। सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा प्रस्तुत इस गाने को आदित्य देव ने इस गाने का म्यूज़िक प्रोडक्शन किया है। लॉकडाउन के चलते इस गाने को सिंगर ने घर पर ही शूट किया है। 

बता दें कि यह जोड़ी बादशाह के काफी अच्छे दोस्त हैं। इस जोड़ी के साथ काम करते हुए बादशाह ने कहा था मुझे सरगुन और रवि दुबे के संग काम करने में काफी मजा आया। इस विडियो के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आएगा। 

बता दें कि मार्च में में बादशाह का गेंदाफूल गाना रिलीज हुआ है। इस 'गेंदा फूल' गाने में एक बंगाली टच दिखाया गया है। जो दुगा पुजा के आसपास की थीम पर आधारित है।  बादशाह के साथ इस गाने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज नजर आई थी। गाने में दोनों का ही काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक देखने को मिला। ये गाना सुपरहिट साबित हुआ हैं। अब देखना होगा बादशाह का नया गाना कितना हिट होता है। 

Next Story

लॉकडाउन खत्म होने की डेट पूछने पर ट्रोल हुईं ऋचा चड्ढा, एंटी-नेशनल बुलाए जाने पर कही ये बात !

single-post

By E24 May 26, 2020, 4:27 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- ऋचा चड्ढा(Richa Chadha) काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्टर अली फैजल(Ali Fazal) और ऋचा कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों ने इस साल अप्रैल में शादी का प्लान बनाया था लेकिन अचानक ही फैले कोरोना वायरस की वजह से ऋचा और अली को शादी टालनी पड़ी और अब खबर है कि दोनों साल के एंड तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

लॉकडाउन होने की वजह से ऋचा चड्ढा मुंबई में फंसी हैं, वहीं अली दिल्ली में हैं। दोनों लव बर्ड्स(Love Birds) इन दिनों वीडियो कॉलिंग(Video Calling) के जरिए एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। हाल ही में, ऋचा ने अपनी शादी की प्लानिंग और खुद को एंटी- नेशनल(Anti-national) कहे जाने पर अपनी बात रखी है, और बताया है कि आखिर ट्रोलर्स ने उन्हें ये टैग क्यों दिया। 

ऋचा चड्ढा ने एक लीडिंग टेबलाइड से बात करते हुए अपनी शादी की प्लानिंग का खुलासा करते हुए कहा, " ये लखनऊ-मुंबई और दिल्ली में फैली एक असाधारण शादी मानी जा सकती है।"  एक्ट्रेस फिलहाल अपने मुंबई वाले घर में रह रही हैं और अपने फियांशे अली को याद कर रही हैं। ऋचा ने बताया कि बस मैंने इतना ही पूछा था कि ये लॉकडाउन कब खत्म होगा, और बस इसी सवाल की वजह से ट्रोलर्स ने ट्विटर पर मुझे एंटी-नेशनल कहना शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि अली और ऋचा अपने दम पर शादी की तैयारियां कर रहे थे जिस पर बात करते हुए ऋचा ने कहा, "अली और मैं खुद ही सब कुछ ऑर्गेनाइज कर रहे थे। लोगों को इनविटेशन भेजना अभी बाकी था, लेकिन हमने बाकी सब कुछ फाइनल कर लिया था लेकिन लॉकडाउन ने हमारे पूरे प्लान पर पानी फेर दिया।"

 अली और ऋचा ने फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में साथ काम किया था और इसी फिल्म के सेट पर दोनों का अफेयर शुरू हुआ। ऋचा और अली इस साल शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस ने इनकी प्लानिंग पर पानी फेर दिया। 

Next Story

सुबह 6 बजे Akshay Kumar ने रखी फिल्म की स्क्रिप्ट मीटिंग, लॉकडाउन में भी नहीं बदला एक्टर का रूटीन

single-post

By E24 May 26, 2020, 3:42 p.m. 1k

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिटनेस के लिए खूब जाने जाते है। उनके फिटनेस में कोई शार्टकट नहीं हैं। शुरु से एक्टर ने जो अपना रूटीन बनाया हुआ है सुबह 4 बजे उठना वो आज तक कायम है। इन दिनों देश भर में लॉकडाउन का ऐसे में भी खिलाड़ी कुमार का रूटीन नहीं बदला। जी हां वहीं सुबह 4 बजे उठना फिर योग और एक्साइज करना। फिर 6 बजे अपने काम पर लग जाना। अक्षय ने आज मंगलवार सुबह 6 बजे फिल्म बेल बॉटम की स्क्रिप्ट मीटिंग रखी।

इसकी जानकारी फिल्ममेकर निखिल आडवाणी ने सोशल मीडिया पर थी है। उन्होंने एक मीटिंग की तस्वीर शेयर की है जो सुबह 6 बजे हुई है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- अक्षय कुमार के लिए कुछ नहीं बदला है। लॉकडाउन में सुबह 6 बजे बेल बॉटम की फाइनल स्क्रिप्ट। बेल बॉटम एक 80 के दशक की स्पाइ थ्रिलर फिल्म है। जो जनवरी 2021 में रिलीज होने वाली है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने सोमवार को एक विज्ञापन की शूटिंग की थी। ये शूटिंग मुंबई के एक मशहूर स्टूडियो में हुई है। लॉकडाउन के बीच शूटिंग शुरू करने वाले बताते हैं कि इसके बनाने वालों को अनुमति स्थानीय प्रशासन ने दी।

अक्षय कुमार के साथ सोमवार को शूटिंग करने वाले आर बाल्की ने कहा कि यह विज्ञापन स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए है और टीम ने मास्क पहनने तथा कम से कम लोगों के साथ काम करने समेत सभी जरूरी सावधानियां बरती। 

कोरोना वायरस की वजह से लागू हुए लॉकडाउन के बाद अक्षय कुमार की तैयार हो चुकी फिल्में 'सूर्यवंशी' और 'लक्ष्मी बम' रिलीज के लिए बेकरार हैं। इस दौरान आई खबरों के मुताबिक 'लक्ष्मी बम' के ओटीटी पर रिलीज होने की संभावनाएं ज्यादा हैं। जबकि 'सूर्यवंशी' के निर्माताओं ने कह दिया है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। अब देखना होगा की क्या होता है।