Arpita Sharma ने शेयर की तस्वीर, नाना Salim Khan की गोद में नजर आईं आयत

By Arunima June 8, 2020, 6:49 p.m. 1k

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)लॉकडाउन की वजह से इन दिनों अपने पनवेल स्थित फॉर्महाउस पर समय बिता रहे हैं। सलमान के साथ उनकी दोनों बहने भी वहीं है। हाल ही में अर्पिता शर्मा (Arpita Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनकी बेटी आयत (Salim Khan) अपने नाना सलीम खान की गोद में नजर आ रही हैं। नाना सलीम की गोद में आयत काफी क्यूट लग रही है। इस तस्वीर के साथ अर्पिता खान ने लिखा, 'नाना और अयात। हमारे नाना के घर का लंच याद आ रहा है।'  

तस्वीर काफी प्यारी है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि पिछले साल 2019 में सलमान खान के बर्थडे पर आयत का जन्म हुआ था। 

 

Salman Khan

दरअसल लॉकडाउन से पहले सलमान, उनका परिवार और कुछ करीबी दोस्त पनवेल वाले फार्महाउस पर गए थे। वहां वो कुछ दिन बिताकर वापस लौटने वाले थे, लेकिन अचानक लॉकडाउन हो गया, ऐसे में उन्हें वहीं रहना पड़ा। इस दौरान उनके बांद्रा वाले घर पर सलमान के पिता सलीम खान और भाई अरबाज- सोहेल ही थे। लेकिन अब सलमान की मां सलमा खान और बहन अर्पिता खान वापस घर चले गए हैं।

 

Salman Khan

 अब फार्महाउस पर सलमान, जैकलीन, वलूशा डिसूजा और कुछ अन्य लोग रहे हैं।  इस दौरान उन्होंने बताया कि वो लॉकडाउन में क्या कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो साढ़े 15 साल की उम्र से काम कर रहे हैं। और ये सबसे लंबा ऐसा दौर रहा है कि जब उन्होंने कुछ नहीं किया। इसी दौरान उन्होंने बताया कि उनकी मम्मी, अर्पिता और उनके बच्चे घर चले गए हैं।

 

Salman Khan

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सलमान  फार्महाउस पर रहते हुए दो गाने 'तेरे बिना' और 'भाई भाई' भी रिलीज किया। जहां तेरे बिना में सलमान एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस के साथ नजर आए थे तो वहीं भाई-भाई के जरिए उन्होंने फैंस को ईद पर तोहफा दिया था। इसके अलावा सलमान खान लॉकडाउन में लगातार लोगों की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

Related Story