single-post

बहन आयत का बहुत ख्याल रख रहे हैं नन्हे आहिल, अर्पिता ने शेयर की बहन भाई की खूबसूरत तस्वीर

Jan. 13, 2020, 9:01 a.m.

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने 27 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया था। अर्पिता दूसरी बार मां बनने के बाद बहुत खुश हैं। इन दिनों अर्पिता  (Arpita) अपनी फैमिली के साथ पूरा पूरा वक्त बिता रही हैं। हाल ही में अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर अपने दोनों बच्चों के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की हैं। 

इस फोटो में अर्पिता अपने दोनों बच्चों को बाहों में ली हुई नजर आ रही हैं। फोटो में किसी का चहरा नजर नहीं आ रहा। आर्पिता ने कैप्शन में लिखा- डैडी आयुष शर्मा ने आहिल अयात और मेरी प्यारी फोटो खींची है। एक फ्रेम में ही मेरा जीवन नजर आ रहा है। हम सभी को आखिर प्यार के सिवा और क्या चाहिए।

 हाल ही में आयुष ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि आखिर अर्पिता ने बेटी को जन्म देने के लिए सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन को क्यो चुना। आयुष  (Aayush) ने बताया कि अर्पिता की डिलीवरी डेट दिसंबर के आखिरी हफ्ते या जनवरी के पहले हफ्ते में ड्यू थी। 

सलमान (Salman) इस बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड थे। उन्होंने अपना बर्थडे गिफ्ट मांगा जिसके बाद सोच समझकर इस बच्चे को उनके जन्मदिन पर जन्म देने का फैसला लिया। आयुष ने आयत के बारे में बात करते हुए कहा कि फिलहाल वो सोती हैं, खाती हैं और अपनी मां के साथ मजे करती हैं। आयुष ने अपने बेटे आहिल (Ahil) के बारे में बात करते हुए बताया कि वो काफी चिंतित रहते हैं और बड़े भाई के तौर पर आयत (Ayat) की जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं।

आयुष ने कहा, 'आहिल ने सोचा था कि यह बच्चा उनके साइज का होगा तो वो उसके साथ खेल सकेंगे लेकिन अब वो बड़े भाई के तौर पर आयत का बहुत ख्याल रखते हैं। आहिल की इजाजत के बिना कोई भी आयत से नहीं मिलता। वो आयत का नाम नहीं ले पाते को वो उसे हयात कहते हैं।' 

आगे पढ़े -आयुष शर्मा ने बेटी आयत और पत्नी अर्पिता का किया ग्रैंड वेलकम, देखिए तस्वीरें

बता दें कि अर्पिता  (Arpita) और आयुष (Aayush) ने 18 नवंबर 2014 को शादी की थी। शादी के बाद साल 2016 में उनके बेटे आहिल का जन्म हुआ और अब हाल ही में अर्पिता दूसरी बार मां बनी हैं जिसे लेकर पूरा परिवार काफी खुश और एक्साइटेड है।