मामू सोहेल संग फेस शील्ड लगाए नजर आई अर्पिता की बेटी आयत, वायरल हो रही है तस्वीर

By Aditi June 24, 2020, 4:49 p.m. 1k

पिछले कुछ महीने से पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी हैं। इस जानलेवा वायरसने भी भारत में आंतक मचाया हुआ है। आए दिन इस वायरस की चपेट में लाखों लोग आ रहे हैं। इस वायरस के डर से लोग घर से बाहर नहीं आ रहे हैं। लोग इस बचाव के लिए मास्क से लेकर ग्लव्स तक का इस्तेमाल कर रहे हैं। 

बॉलीवुड स्टार्स भी इस वायरस से पूरी सावधानी बरत रहे हैं। वहीं सलमान खान की बहन अर्पिता खान की नन्ही परी आयत शर्मा को इस बीमारी से बचा रही हैं और उनक पूरा ख्याल रख रही हैं। सोशल मीडिया पर अर्पिता ने एक फोटो शेयर की हैं जिसमे बेटी आयत के फेस पर शील्ड लगी नजर आ रही है। पूरी सावधानी के साथ आयत मामू सोहेल खान के साथ घर के बाहर निकलीं। वो इतनी क्यूट लग रही हैं कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

अर्पिता खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सोहेल खान की फोटो शेयर की है, जिन्होंने आयत को गोद में उठाया हुआ है। उन्होंने अपनी बेटी को कोरोना वायरस से बचाने के लिए फेस शील्ड पहनाया है। पिंक कलर की ड्रेस में आयत बेहद क्यूट लग रही हैं।अर्पिता की बेटी आयत का जन्म 27 दिसंबर 2019 को हुआ था। उन्होंने भाई सलमान खान के जन्मदिन पर बेटी को जन्म देकर उन्हें गिफ्ट के तौर दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट की थी।  

हाल ही में खबर आई थी अर्पिता खान पूरे परिवार के साथ अपने ससुराल हिमाचल (मंडी) पहुंची हैं। हालांकि, खबर है कि ससुराल पहुंचते ही यह परिवार होम क्वॉरंटीन हो गया है। शादी के बाद दूसरी बार अर्पिता अपने ससुराल पहुंची हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये लोग चंडीगढ़ पहुंचकर वहां से हेलिकॉप्टर से मंडी पहुंचे। वहां पहुंचते ही इनका कोरोना टेस्ट किया गया और इसके लिए सैंपल लिए गए। कोरोना को लेकर नियमों के तहत अर्पिता, आयुष अपने बच्चों को लेकर क्वॉरंटीन हो गए हैं।

Related Story