VIDEO: मलाइका के नाम पर आखिर क्यों चुप रहने के लिए बोले अर्जुन

By Arunima March 9, 2020, 6:52 p.m. 1k

arjun-kapoor-shares-a-international-women-day

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर महिलाओ को ढ़ेर सारी बधाईया दी जा रही है। बॉलिवुड सिलेब्स भी इस दिन कैसे पीछे रह सकते है। बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए महिलाओं को इस मौके पर शुभकामनाएं दी हैं। वहीं, अर्जुन कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है, ये वीडियो महिला दिवस की शुभकामना के लिए है। लेकिन अर्जुन की वीडियो  बेहद ही खास मानी जा रही है। दरअसल कुछ ऐसा हुआ की ऐक्टर को चुप रहने का इशारा करना पड़ा।

अर्जुन कपूर ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। इसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आज वुमेन्स डे है और मैं अपने लाइफ के बारे में बात करुंगा। इसके बाद उनसे जुड़ी महिलाओं के नाम आते हैं और अर्जुन कपूर उनके बारे में बताते हैं।

सबसे पहले अशुंला के बारे में पूछे जाने पर कहा लाइफ, सोनम कपूर के बारे में कहा फैशन, रिया के बारे में कहा इंटेलिजेंस, जाह्नवी के बारे में कहा टैलंट, खुशी के बारे में कहा स्लीप, सुचेता के बारे में कहा शेड्यूल एंड फूड, डिंपल के बारे में डिजिटल ग्रुप यानी अपडेट और आखिर में जब गर्लफ्रेड की बात आई तो अर्जुन कपूर ने चुप्पी साध ली और सभी को वुमन्स डे विश किया।

 वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में नजर आए थे। अब वह अपनी अगली फिल्‍म की शूटिंग रकुलप्रीत सिंह के साथ कर रहे हैं। यह अनाम फिल्‍म क्रॉस बॉर्डर लव स्‍टोरी पर बेस्‍ड है। यह पहला मौका होगा जब अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह किसी फिल्‍म में एकसाथ नजर आएंगे।

 

ये भी देखिए :- गोल्‍डन टेंपल पहुंचे अर्जुन कपूर, शेयर की खास तस्‍वीर

Related Story