अर्जुन कपूर ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, PM-CM केयर्स फंड में दिया डोनेशन,

By Arunima April 6, 2020, 4:46 p.m. 1k

पूरा देश इस समय लॉक डाउन है। कोई भी अपने घरों से बाहर नहीं निकल सकता। ऐसी स्थिति में देश का एक तबका ऐसा भी है जो रोज कमाकर खाता है और अपने परिवार को भी खिलाता है। लॉक डाउन की वजह से ऐसे लोगों पर संकट आ पड़ा है। ऐसी स्थिति में लोग एक दूसरे के लिए मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। 

जो लोग सक्षम हैं वो ऐसे लोगों की दिल खोलकर सहायता कर रहे हैं। जिसमें सबसे आगे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री आयी है। बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज लोगों तक आर्थिक सहायता पहुंचा रहे हैं।  ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी लोगों की मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है।

 इस बात की जानकारी अर्जुन ने अपने सोशल अकाउंट से एक ऑफिशियल लेटर शेयर करते हुए दिया है। हालांकि उन्होंने अपने पोस्ट में ये नहीं बताया है कि उन्होंने पीएम केयर्स फंड में कितनी धनराशि दी है। 

बता दें कि अर्जुन ने अपनी पोस्ट में यह बात मेंशन किया है कि वह पीएम और सीएम राहत कोष के अलावा पांच अन्य संस्थाओं को डोनेशन दिया है। अब अर्जुन का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 लोग उनकी पोस्ट पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। अर्जुन ने अपने डोनेशन की खबर देते हुए अपने लेटर में लिखा है, ‘भारत इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहा है और देश के एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमें अपने भारतीय भाईयों और बहनो की मदद करनी चाहिए। मैं लोगों की मदद की मदद के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं कि कुछ जगह योगदान दे कर सकूं। 

इसलिए मैं पीएम केयर्स फंड, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष, गिव इंडिया, द विशिंग फैक्ट्री, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज में डोनेट कर रहा हूं। ताकि हम कोविड-19 से तभी लड़ सके और हम एक साथ खड़े हो सके। इसलिए मैं लोगों से अपील करता हूं कि आगे आएं और अपने हिसाब से लोगों के मदद करें'।

ये भी देखिए :- पीएम की अपील पर एकजुट हुई इंडस्ट्री, बालकनी में जलाए दीये और मोमबत्ती

Related Story