अपारशक्ति खुराना ने बताया कि अब कैसे शूट होंगे लव मेकिंग सीन !

By Arunima June 27, 2020, 6:21 p.m. 1k

कोरोनावायरस महामारी के कारण डेली लाइफस्टाइल में भी बड़ा बदलाव आया है। अब जब तीन महीनों बाद शूटिंग शुरू हुई है तो हर आर्टिस्ट को गाइडलाइन का सख्ती से पालन करना होगा जिसमें सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का इस्तेमाल करना अनिवार्य है।  वहीं अगर रोमांटिक सीन होगा तो वो कैसा शूट होगा। इस बीच अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने अपनी अपकमिंग फिल्म के एक सीन की तस्वीर शेयर कर बताया कि कैसे शूट होगा।

बता दें कि अपारशक्ति खुराना  की नई फिल्म हेलमेट (Helmet)  रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ प्रनुतन बहल (Pranutan Bahl) लीड रोल में हैं। फिल्म का एक सीन का तस्वीर शेयर कर अपारशक्ति खुराना ने बताया कि आने वाले समय में रोमांटिक सीन्स कैसे दिख सकते हैं। अपारशक्ति खुराना  ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह और प्रनुतन बहल रोमांस कर रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में आप देखेंगे कि दोनों रोमांस के दौरान फेस शील्ड पहने हुए दिख रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपारशक्ति खुराना  ने लिखा, "अच्छा हुआ कि फिल्म का ये सीन कोरोना के आने से पहले शूट कर लिया गया। अगर ये आज के टाइम में शूट होता तो हमें प्रोटेक्शन की जरूरत पड़ जाती। प्रोटेक्शन का मतलब मास्क है।" सुशांकत 

'दंगल' से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाले अपारशक्ति खुराना कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभा चुके हैं। ये पहली बार है जब फिल्म 'हेलमेट' में एक्टर लीड रोल निभा रहे हैं। उनके साथ फिल्म में प्रनूतन बहल भी लीड रोल में हैं जिन्होंने लव स्टोरी से बॉलीवुड डेब्यू किया है। उनके साथ साथ फिल्म में आशीष वर्मा और अभिषेक बनर्जी भी लीड रोल में हैं। हेलमेट फिल्म को डिनो मोरिया ने को-प्रोड्यूस किया है और सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया हैं। वहीं सोनी पिक्चर्स द्वारा इस फिल्म को बनाया गया है। 

Related Story