अनुष्का ने विराट कोहली से इटली में रचाई थी शादी। देखिए तस्वीरें

By May 1, 2020, 4:51 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) का 1 मई को जन्मदिन होता है और वो अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। अनुष्का अब मिसेज विराट कोहली ( Virat Kohli ) बन चुकी हैं। दोनों ने साल 2017 में 11 दिसंबर में इटली के टस्कनी में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी । दूल्हा-दूल्हन दोनों ने डिजाइनर सब्यसाजी के डिजाइन किए हुए वेडिंग अटायर पहने और दोनों ही बहुत खूबसूरत दिख रहे थे। विरूष्का की शादी एक फेरी टेल वेडिंग थी। विराट और अनुष्का के तीन साल पुराने प्यार को शादी की मंजिल मिल गई । दुनिया भर से इस जोड़ी को बधाईयां मिली सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई। इतनी खूबसूरत शादी अब तक बॉलीवुड में देखने को नहीं मिली थी....फिर तो  हर प्रेमी युगल इनकी तरह शादी के सपने देखने लगा । बताया जाता है अपनी शादी में विराट ने 50 करोड़ खर्च किए थे , भले ही इनके मैरिज में करोड़ों खर्च हुए हो लेकिन शादी वाकई गजब की थी। आपको बता दें की शादी में विराट अनुष्का के करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। 

कैसे क्रिकेट के किंग विराट और बॉलीवुड क्वीन अनुष्का मिले और इनका प्यार शादी तक पहुंचा ये जान लेना भी जरूरी है। अनुष्का है बॉलीवुड की गॉरियस डीवा.तो विराट है क्रिकेट पिच के किंग

साल 2013 में  दोनो ने किया था एक एड शूट ..और इसी शूट पर खिलाड़ी विराट अनुष्का पर हो गए क्लीन बोल्ड और विराट का दिल अनुष्का ने कुछ यूं लपका कि  उड़ गया उनका चैन। दोस्ती बढ़ी तो मुलाकातें बढ़ने लगी..

दोनों अपने रिश्ते से करते रहे इंकार । एक क्रिकेटर और बॉलीवुड डीवा की स्टोरी में सब लेने लगे दिलचस्पी। अनुष्का जहां जाती वहां उनसे की जाने लगी बस विराट की जाने लगी बात।  

साल 2014 के वैलेटाइन्स डे पर अनुष्का और विराट पहली बार न्यूजीलैंड में दिखे थे साथ साथ। इस एक तस्वीर ने दुनिया भर को बता दिया कि विराट अनुष्का की डेटिंग की खबरें अफवाह नहीं बल्कि सच है 

। 

दोनो जब साथ मिले तो बना प्यार का खूबसूरत सा फसाना जिसकी खूब चर्चा हुई। अनुष्का जब हर मैच में विराट के साथ दिखने लगी तो ये खूबसूरत फसाना दुनिया के सामने आ गया। 

विराट और अनुष्का का इश्क वाला लव किस वाला तब बना जब हैदराबाद में विराट ने जड़ा हाफ सेंचुरी और  बने दुनिया के सबसे तेज़ 6 हज़ार रन स्कोर करने वाले  बल्लेबाज तो स्टेडियम में बैठी अनुष्का शर्मा कैसे खुशी से उछल पड़ी 

दोनों अपने रिश्ते से करते रहे इंकार। एक क्रिकेटर और बॉलीवुड डीवा की स्टोरी में सब लेने लगे दिलचस्पी। अनुष्का जहां जाती वहां उनसे की जाने लगी बस विराट की जाने लगी बात।  

लेकिन. इंट्रेस्टिंग बात ये रही कि तालियों की गड़गड़ाहट के बीच विराट ने अनुष्का को सबसे सामने दे दी फ्लाइंग किस। विराट की इस फ्लाइंग किस ने न सिर्फ मिस शर्मा हुई शर्म से लाल बल्कि कमेन्ट्री कर रहे कपिल देव भी हो गए हैरान । 

 

उन्हें तो बीसीसीआई की तरफ से  विराट की ऑफिसल गेस्ट का मिल चुका था । आस्ट्रेलिया हो या इंग्लैंड , श्रीलंका हो या वेस्टइंडीज अनुष्का सरेआम दिखती थी विराट के साथ ।  अनुष्का अपनी फिल्मों की शूटिंग छोड़ विराट के साथ ही अक्सर नजर आने लगी थीं लेकिन इस लव स्टोरी में एक ब्रेकअप का दौर भी आया।  

साल 2016 में दोनों ने एक दूसरे से करीब 6 महीने तक बात नहीं की थी। लेकिन विराट ने रूठी हुई अनुष्का को मना ही लिया । जमाने को दिखा दिया की वो एक अच्छे बल्लेबाज ही नहीं सच्चे प्रेमी भी हैं।

इसके बाद साल 2017 में दोनों ने इटली में शादी रचाई। इस शादी की खूब चर्चा हुई। आजतक इनके डेस्टिनेशन  वेडिंग की चर्चा होती है।

विराट और अनुष्का की प्रेम कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं।  क्रिकेट की दुनिया का ये हीरो आए दिन बीवी अनुष्का के लिए अपने प्यार का इजहार करता रहता है। 

Next Story

निसर्ग तूफान पर बोले अक्षय कुमार, कहा- हम मुंबई वाले करेंगे इसका सामना

single-post

By E24 June 3, 2020, 12:15 a.m. 1k

साल 2020 जिसका आने का इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा था। वहीं अब लोग इसके जाने का इंतार उसी बेसब्री से कर रहे है। ये साल भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया के लिए एक चुनौती बनकर आया है, जिसे हर कोई हमेशा-हमेशा के लिए याद रखेगा। भारत में जहां इस साल की शुरुआत कोरोना वायरस से हुई। तो वहीं बीते दिनों अम्फान तूफान ने कोलकाता में तबाही थी। वहीं अब निसर्ग तूफान जो मुंबई के लिए एक चुनौती बनकर आ रहा है। 

कहा जा रहा है कि चक्रवाती तूफान निसर्ग बुधवार को महाराष्ट्र से टकराएगा। मौसम विभाग के मुताबिक मुंबई से 94 किलोमीटर दूर अलीबाग के तटों से इसके टकराने के आसार हैं। इस तूफान के रास्ते में महाराष्ट्र के रायगढ़ और पालघर में पड़ने वाले न्यूक्लियर और केमिकल संयंत्रों की सुरक्षा की तैयारियां कर ली गई हैं। 

वहीं इस तूफान को लेकर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे अक्षय कुमार कह रहे है आज मुंबई में बारिश हो रही है हर साल इस मौसम का इंताज रहता है पर 2020 अजीब सा साल है। रह रह कर परेशान कर रहा है निसर्ग तूफान भी आ गया है। भगवान की कृपा रही तो निसर्ग तूफान आए ही ना लेकिन आ गाया तो हम मुंबई वाले इसे घबराने वाले नहीं हैं। हम सभी अपनी सुरक्षा की तैयारी में जुट चुके है। बीएमसी ने पूरी लिस्ट तैयार कर ली है, जिसका हम पूरा पालन करेंगे। आगे खिलाड़ी बता रहे है कि इस लिस्ट में क्या-क्या शामिल है। 

आपको बता दें कि मौसम विभाग ने कहा कि अगले 12 घंटे तक मुंबई में भारी बारिश की आशंका है। इस दौरान हवा की रफ्तार 100 किमी/घंटा तक पहुंच सकती है। समुद्र में 6 फीट ऊंची लहरे उठने की आशंका भी जताई है। इसके चलते तटीय इलाकों से करीब 10 हजार लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया गया है। इनमें कोरोना पेशेंट भी शामिल हैं। मुंबई के अलावा ठाणे, पालघर, रायगढ़, रत्नागिरि और सिंधुदुर्ग में अलर्ट जारी किया गया है।

Next Story

घर से भी ज्यादा शानदार हैं आलिया भट्ट का ऑफिस, देखिए तस्वीरें

single-post

By E24 June 2, 2020, 11:16 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) लॉकडाउन के चलते इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ रह रही हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती है। इसी बीच एक्ट्रेस के ऑफिस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी।

आलिया का यह आलीशान ऑफिस किसी राजघराने से कम नहीं है। बता दें कि आलिया ने अपने इस खूबसूरत ऑफिस का नाम Eternal Sunshine' रखा है। वहीं तस्वीरों को देखकर तो यहीं लग रहा है कि आलिया ने अपने इस ऑफिस को बड़े प्यार से बनवाया है। सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि रंगबिरंगे कुशन, साइड लैंप, टेबल और चेयर सभी चीजें काफी शानदार नजर आ रही हैं। काफी समय से एक्ट्रेस अपने ऑफिस के लिए काम कर रही थी। 

एक्ट्रेस लॉकडाउन का पालन खूब अच्छे से कर रही हैं। घर पर कैसे समय बिता रही हैं, इससे जुड़े कई फोटोज़ आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। हाल ही में आलिया ने हैरी पॉटर की किताब पढ़ते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैजिक हमारे आस-पास ही है। हमें उसे बस महसूस करना है या पढ़ना है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी दो बड़ी फिल्में 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) और एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉक डाउन की वजह से अब ये संभव हो पाना मुश्किल नजर आ रहा है। इस वजह से इन फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा आलिया जल्द ही 'गंगुबाई' और 'सड़क 2' में भी नजर आने वाली हैं।

Next Story

पेड़ पर रस्सी बंधकर लटक गई अदा शर्मा, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप

single-post

By E24 June 2, 2020, 9:59 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी नई नई वीडियो शेयर करती रहती है। अपनी फिटनेस को लेकर फिक्रमंद रहने वाली अदा स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन फॉलो करती हैं। हालांकि वह अलग अंदाज से अपनी फिटनेस का ध्यान रखती हैं। 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। ये वीडियो देख हर कोई अदा की तारीफ कर रहा है। इस वीडियो में वे घर की छत पर रस्सी के जरिए जिम्नास्टिक करती नजर आ रही हैं। रस्सी को उन्होंने घर के पास मौजूद पेड़ से बांधा था। इसके जरिए उन्होंने बताया कि वे रात को किस तरह सोती हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ये उन सभी लोगों के लिए हैं जिन्हें रात को सोने में कठिनाई होती है, साथ ही उन सबके लिए भी जो दिन में नींद महसूस करते हैं। हर रात इस तरह सोना शुरू करें और आपके जीवन की सारी समस्याएं हल हो जाएंगी।' मैं इस बात का वादा नहीं कर सकती कि जब आप ऐसा करते हैं लोग आपसे आकर्षित होंगे या नहीं... लेकिन कौवे निश्चित रूप से आपके साथ लटकना चाहेंगे।' साथ ही उन्होंने लिखा, 'इस वीडियो को अपने उन सभी दोस्तों को भी टैग करें जिन्हें इस तरह सोना चाहिए। 

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बनाई है। बॉलीवुड के साथ-साथ अदा साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 2008 में विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म 1920 से उन्होंने अपने फिल्मीं करियर की शुरुआत की थी।

 इसके बाद वे हंसी तो फंसी और कमांडो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कमांडो सीरीज में वे विद्युत जामवाल के अपोजिट नजर आईं। अदा अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं। इसके साथ ही उनकी सेक्सी अदाओं पर फैन्स दिल मचल जाना लाजिमी है। 

Next Story

वाजिद से पहले उनकी मां हो गईं थी कोरोना की शिकार। बेटे की देखभाल के लिए जाती थीं अस्पताल !

single-post

By E24 June 2, 2020, 9:22 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड इंडस्ट्री एक बार फिर गम में डूबी है। सोमवार की सुबह की म्यूज़िक कंपोज़र(Music Composer) और सिंगर(Singer) वाजिद खान(Wajid Khan) के निधन की दुखभरी खबर ले कर आई थी। वाजिद खान का निधन रविवार देर रात 1 बजे हुआ था। बृह्म मुंबई महानगरपालिका(बीएमसी) की तरफ से जारी किए गए डेथ सर्टिफिकेट में साफ तौर पर लिखा गया है कि वाजिद खान की मौत की वजह किडनी फेलियर और कोरोनावायरस है। 

कोरोनावायरस की वजह से हुई ये पहली सेलीब्रिटी मौत है। वाजिद के निधन की खबर के साथ ही यह खबर भी आई थी की उनकी अम्मी रज़ीना खान भी कोरोनावायरस से संक्रमिंत हैं। और अब जो खबर आई है, उसने सभी को हैरान कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक रज़ीना खान(Razina Khan)  वाजिद खान से पहले ही उनकी अम्मी रजीना खान संक्रमण के जद में आ गई थीं। सुत्रों से पता चला है कि, रज़ीना खान हॉस्पिटल में एक कोविड-19 पेशेंट के सम्पर्क में आईं थी, जिसके बाद इस डेडली वायरस ने उन्हें भी अपनी चपेट में ले लिया। 

रज़ीना खान अक्सर वाजिद खान की देखभाल के लिए अस्पताल आया करती थीं। वाजिद अपनी अम्मी के लाडले थे। यही वजह थी कि परिवार में तमाम सदस्य होने के बावजूद रज़ीना वाजिद की देखरेख के लिए अस्पताल आया-जाया करती थीं।कुछ ही दिनों पहले रजीना खान में संक्रमण के लक्षण दिखने के बाद उनका कोविड-19 टेस्ट करवाया गया था, जो की पॉजिटिव आया था। उसके बाद से ही उनका इलाज चल रहा था। आशंका है कि रजीना खान के बाद ही वाजिद खान भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे। यही संक्रमण वाजिद खान के लिए जानलेवा साबित हुआ। 

वाजिद खान को किडनी और गले के इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, वह रिकवरी कर रहे थे. लेकिन अचनाक उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें 4 दिन पहले ही वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था। लेकिन वाजिद ये जंग नहीं जीत पाए। वहीं, खबर है कि रज़ीना खान रिक्वर कर रही हैं। उन्हें वाजिद खान के देहांत की खबर अभी तक नहीं दी गई है।