पीएम मोदी के भारत लॉकडाउन फैसले से नाराज अनुराग ने कहा- हमेश....

By Aditi March 25, 2020, 11:14 a.m. 1k

कोरोना वायरस (Coronavirus)  के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए बीती रात 8 बजे पीएम मोदी (PM Modi) ने देश की जनता के लिए कुछ कड़े और अहम निर्देश दिए, जिसका आज यानी 25 मार्च से हर कोई पालन करेगा। वहीं इन निर्देशों से बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुरग कश्यप कुछ नाजार नजर आ रहे है। 

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने रात 8 बजे कोरोनावायरस (Coronavirus) के मद्देनजर 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है और आज से 21 दिन तक भारत की जनता घर में बंद रहकर कोरोनावायरस (Coronavirus Lockdown) के खतरे से लड़ेगी। 

देश भर में यह लॉकडाउन 14 अप्रैल तक रहेगा। वहीं अब इसपर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का रिएक्शन आया है, लेकिन अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम नरेंद्र मोदी के इस फैसले के तहत जनता को दिए गए टाइम को लेकर सवालिया निशान लगाया है। 

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम मोदी के फैसले पर ट्वीट करते हुए लिखा, '8 बजे रात के बजाए सुबह आठ बजे बोल देते। चार बजे भी बोल देते तो इंतज़ाम कर लेते। हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं चार घंटे का। उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं शहर छोड़ के , क्योंकि बस या ट्रेन नहीं चल रही ? अब कहें तो कहें क्या. ठीक है प्रभु.'

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है। मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है। मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं। अच्छी खबर ये है कि 40 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं।

Related Story