मां दुलारी के जन्मदिन पर Anupam Kher ने शेयर किया ये खास मैसेज, लिखी अपने दिल की बात

By Arunima June 5, 2020, 11:07 a.m. 1k

लॉकडाउन के दौरान सभी सेलिब्रिटीज अपने-अपने घर पर ही रहते हुए समय व्यतीत कर रहे हैं। सेलेब्स इस दौरान घर के कामों में भी व्यस्त नजर आ रहे हैं। एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी फैमिली से काफी कनेक्टेड हैं। वो अपनी मां दुलारी संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। अक्सर वो अपनी मां के वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं।

 5 जून को अनुपम की मां अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अनुपम ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट के जरिए अपनी मां को बर्थडे विश किया है। अनुपम ने लिखा- "लबों पे कभी उसके बद्दुआ नहीं होती, एक मां ही तो है, जो कभी खफा नहीं होती है, जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं बिट्टू और राजू की मां। आज हम जो कुछ भी है आपके प्यार और दुआओं की वजह से हैं। इसी के साथ अनुपम ने अपनी मां संग तस्वीर भी शेयर की है। 

बता दें कि अनुपम सोशल मीडिया पर DulariRocks नाम से हैशटैग चलाते हैं। वो अक्सर इस हैशटैग पर वीडियो शेयर करते हैं। उनकी मां वीडियोज में अपने दिल की बात बेझिझक बताती हैं। अनुपम की मां के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर अपनी अपकमिंग टीवी सीरीज 'न्यू एम्स्टर्डम' की शूटिंग के लिए काफी समय न्यूयॉर्क में थे। कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग रोक दी गई थी। इसी वजह से वो भारत वापस आ

 गए थे। यहां आकर अनुपम ने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया था। वो अपनी मां से भी नहीं मिल पाए थे। इस बात से पहले तो उनकी मां काफी नाराज हुई थी। लेकिन बाद में जब उन्हें बात समझाई तो वो समझ गई थीं। अनुपम ने मां संग अपनी वर्चुअल मीटिंग का वीडियो भी शेयर किया था। फिलहाल अनुपम मुंबई में हैं। 

Related Story