मां और भाई के साथ मस्ती भरे अंदाज में डांस करते हुए नजर आए अनुपम खेर ! Video वायरल

By Neetu June 23, 2020, 11:03 a.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  बॉलीवुड के वेटरन एक्टर अनुपम खेर(Anupam Kher) आजकल सोशल मीडिया(Social media)पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं। वो क्या सोचते हैं, क्या करते हैं, इस बात की जानकारी अनुपम इंस्टाग्राम के जरिए देते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैंस के साथ जुड़ना भी अनुपम को काफी पसंद है। इसके अलावा अक्सर अनुपम भाई राजू खेर और मां के साथ बिताए गए मस्ती भरे पलों को शेयर करने से नहीं चूकते हैं। हाल ही में अनुपम ने मां और भाई के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम(Instagram) पर शेयर किया। इस वीडियो में ये तीनों मस्ती भरे अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल टिक टॉक पर कुछ दिन पहले ये डांस चैलेंज काफी पॉपुलर हुआ था। टिक टॉक(Tiktok) पर नहीं पर अनुपम ने उस चैलेंज को मां और भाई के साथ इंस्टाग्राम पर परफॉर्म(Perform) करने की कोशिश की और यकीन मानिए आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपको भी जरूर पसंद आएगा।

वीडियो में अनुपम और राजू खेर के बीच में मां नजर आ रही हैं। इस वीडियो(video) के साथ अनुपम ने लिखा - लेडीज एंड जेंटलमेन आप सभी के लिए पेश है हर डांस की मां। हमारा डांसिंग स्किल भले ही अजीब हो, लेकिन हमारी खुशी वर्ल्ड क्लास है। मां हमेशा की तरह सबकी निगाहें खींच रही हैं। मैं बिल्कुल श्योर(Sure) हूं कि आप राजू और मुझे नहीं देख रहे हैं। इंजॉय कीजिए मेरे दोस्त क्योंकि ऐसी चीजे रोज रोज देखने को नहीं मिलती हैं।

इसी के साथ अनुपम ने #दुलारी रॉक्स(Dulari Rocks) लिखा। इस वीडियो पर फैंस अपना प्यार बरसा रहे हैं। आपको बता दें ये कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह से अनुपम ने मां और भाई के साथ वीडियो बनाकर पोस्ट की हो।अक्सर अनुपम कई मुद्दों पर मां की राय लेते हैं और फिर सबके साथ उसे शेयर करते हैं और कैप्शन में लिखते हैं दुलारी रॉक्स।

कुछ दिनों पहले मां के साथ अनुपम ने एक और वीडियो शेयर की थी जिसमें वो पुलाव खाती हुई नजर आ रही थी। अनुपम मां से पूछ रहे थे कि उन्हें ये पुलाव कैसा लगा। इस वीडियो में अनुपम के भाई राजू खेर भी नजर आ रहे थे। अनुपम वीडियो में मां से पूछ रहे थे कि आप सबसे ज्यादा प्यार किससे करते हो। इस वीडियो पर भी फैंस ने काफी प्यार बरसाया था।

हाल ही में अनुपम राजू से ट्रीमिंग(trimming) कराते हुए नजर आए थे। वीडियो के साथ अनुपम ने लिखा था- हम गंजे(Bald) नहीं है, हम बस अपने बालों से लंबे हैं। सबसे तेज हेयरकट। बरहाल अनुपम और उनके परिवार की मस्ती भरी वीडियोज को ऑडियंस(Audience) काफी पसंद करती है।

Related Story