बैरिकेड्स तोड़कर MICHAEL JACKSON ने मिलने पहुंचे थे एक्टर ANUPAM KHER, शेयर की खास तस्वीर

By Aditi June 30, 2020, 9:18 a.m. 1k

किंग ऑफ पॉप के नाम से मशहूर माइकल जैक्सन की पूरी दुनिया दीवानी रही हैं। हर कोई माइकल जैक्सन से मिलने की चाहत रखता था। फिर चाहे ये बॉलीनुड स्टार्स ही क्यूं ना हो। इन्हीं में से एक रहे एक्टर अनुपम खेर। इन दिनों अनुपम सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी जिदंगी से जुड़ी बातें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने माइकल जैक्सन संग एक फोटो शेयर कर अपना किस्सा भी शेयर किया जो काफी मजेदार है। 

इस फोटो में अनुपम खेर पॉप किंग माइकल जैक्सन संग हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा- ''इस फोटो की कहानी! जब 1996 में माइकल जैक्सन भारत आए थे तो ओबेरॉय होटल गार्डन में कुछ लोगों के ग्रुप को उनसे मिलने के लिए इंवाइट किया गया था। मैं भी उनमें से एक लकी इंसान था। भारत भाई शाह को धन्यवाद। वहीं गार्डन में स्पेशल गेस्ट्स के लिए एक छोटा सा स्टेज सेट किया गया था बैरिकेड्स के साथ। माइकल आए और अपने बॉडीगार्ड्स के साथ स्टेज पर खड़े हो गए। मेहमानों के बीच वहां पर शांति थी। मैं उस जादूगर (माइकल) को देख रहा था जिसने अपनी इलेक्ट्रिफाइंग परफॉर्मेंस से पूरे यूनिवर्स को मंत्रमुग्ध और सम्मोहित कर दिया था। 

''वो बस कुछ कदम की दूरी पर थे। मैं इस पल को कैप्चर करना चाहता था। तो मैंने बैरिकेड्स तोड़े, स्टेज पर पहुंचा और लगभग माइकल जैक्सन को गले लगा लिया। बॉडीगार्ड्स मेरी तरफ दौड़े और जैसे ही वो मुझे पकड़ते भारत भाई ने मुझे माइकल जैक्सन के आगे भारत के बिग्गेस्ट एक्टर के रूप में इंट्रोड्यूस किया। माइकल ने तुरंत और विनम्रता से झुककर मुझसे हाथ मिलाया और मेरी हिस्ट्री इस फोटो में कैप्चर हो गई। कभी-कभी आपको कुछ भी हो सकता है पल के लिए प्रयास करने पड़ते हैं। Jai Ho!! 😍😍😎🤓#MichaelJackson #Overwhelming.''

आपको बता दें कि माइकल अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन अपने फैंस के बीच हो हमेशा रहते हैं। 25 जून, 2009 को लॉस एंजेलिस में संदिग्ध हालत में उनकी मौत हुई थी। शुरुआत में कहा गया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है, लेकिन बाद में यह साफ हुआ कि प्रोपोफोल (Propofol) नामक ड्रग का ओवरडोज़ उनकी मौत का कारण बना। माइकल ने अपने करियर में 13 ग्रैमी अवार्ड, ग्रैमी लीजेंड अवार्ड, ग्रैमी लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड, 26 अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड जीते और कई विश्व रिकॉर्ड भी बनाए। 

Related Story