अंकिता लोखंडे के अपार्टमेंट की बिल्डिंग को किया गया सील

By Aditi April 5, 2020, 11:23 a.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते इन दिनों भारत में लॉकडाउन की स्थिती हैं। ऐसे में हर व्यक्ति इन दिनों अपने घर में बंद है। ऐसे में टीवी और बॉलीवुड सितारें भी लॉकडाउन का पूरा पूरा पालन क रहे हैं। वहीं एक्ट्रसे अंकिता लोखंडे के अपार्टमेंट के कॉम्प्लेक्स को सील कर दिया गया है। खबर है वहां रहने वाले एक शख्स का पिछले हफ्ते कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज हाल ही में स्पेन से वापस लौटा था। वो बिल्डिंग की डी-विंग में रहता है। वो एयरपोर्ट पर नेगेटिव आया था, लेकिन उसे 15 दिनों तक सेल्फ क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया था। उसे 12वें दिन कुछ लक्षण दिखे तो उसे और उसकी पत्नी को हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां, वो पॉजिटिव निकला। 

बीते दिनों अंकिता ने बॉयफ्रेंड विकी जैन (Vicky Jain) संग यह तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह बड़े ही प्यार से विकी की तरफ देख रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने जो कैप्शन दिया है, उसे पढ़कर ऐसा लग रहा है, जैसे वह लॉकडाउन के इस दौर में बॉयफ्रेंड को काफी मिस कर रही हैं। फोटो के कैप्शन में अंकिता ने लिखा है, 'जिंदगी की सबसे बेहतर चीज कोई चीज नहीं बल्की यादें होती हैं. #majormissing #seemesoonplease #stayhomestaysafe.'

बता दें अंकिता हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) स्टारर बागी 3 (Baaghi 3) में नजर आईं थीं, जिसमें वह बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाती दिखी थीं। टाइगर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खासा धमाल मचाया था। फिल्म की सक्सेस पर अंकिता भी काफी खुश दिखाई दी थीं। 

Related Story