अंकिता ने आज तक घर की नेम प्लेट से नहीं हटाया सुशांत का नाम, दोस्त ने किया खुलासा

By Aditi June 20, 2020, 5:14 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे। एक्टर ने 14 जून को अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकुशी की थी । एक्टर की मौत के बाद आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं । वहीं अब सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने अपने पोस्ट के जरिए कई बातें शेयर कि हैं । संदीप के इस पोस्ट में सुशांत और अंकिता के रिलेशनशिप से जुड़ी कई बातें शेयर की है। संदीप ने अपनी, सुशांत और अंकिता की फोटो शेयर की है ।  फोटो के साथ उन्होंने लिखा-  तुम्हारा प्यार पवित्र और बेहद खास था। मुझे उन दिनों की याद सता रही है जब हम लोखंडवाला में एक परिवार की तरह रहा करते थे। हमारा स्पेशल मटन भात, हमारी लॉन्ग ड्राइव लोनावला से गोवा । 

पोस्ट में संदीप आगे लिखा- 'भले ही तुम दोनों अलग हो गए थे, लेकिन तुमने हमेशा उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की। तुम्हारा प्यार सच्चा था। ये काफी स्पेशल था। तुमने अपने घर की नेम प्लेट से नाम तक नहीं हटाया है।' उन्होंने आगे लिखा- काश! हमने थोड़ी कोशिश की होती, हम उसे रोक सकते थे। उससे प्रार्थना कर सकते थे । जिंदगी का वो सबसे मुश्किल जब हम एक दूसरे के साथ थे । वो चीजें जो सुशांत के चेहरे पर मुस्कान लाती थी । 'मुझे पता है कि उसे केवल तुम बचा सकती थी । काश कि जैसा हमने सपना देखा था.. तुम दोनों ने शादी कर ली होती । तुम उसे बचा सकती थीं अगर उसने तुम्हें अपने साथ रहने दिया होता ।'

आपको बता दें कि सुशांत और अंकिता का साल 2016 में ब्रेकअप हो गया था । अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने ब्रेकअप के बाद अपना दर्द बयां किया था । निधन के बाद अंकिता सुशांत के परिवार से मिलने पहुंची थीं । उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में सुशांत के घर में एंट्री लेने से पहले उनके कदम लड़खड़ा रहे हैं । सुशांत की मौत के बाद अंकिता बेहद टूट गई हैं और हर पाल सुशांत को याद करती हैं। 

हाल ही में डॉक्टर केसरी (Kesri) ने अपने एक बयान में कहा था कि सुशांत अंकिता लोखंडे से अलग होने के कारण काफी परेशान थे। सुशांत को इस बात का पछतावा था कि उन्होंने अंकिता से रिश्ता खत्म क्यों किया था। पिछले 6 महीनों में सुशांत तीन बार डॉक्टर से मिले थे । डॉक्टर ने बताया कि पिछले 1 साल से सुशांत डिप्रेशन (Depression) झेल रहे थे। वो रातों को सो नहीं पाते थे । अंकिता से जुदा होने के बाद सुशांत की जिंदगी में काफी कुछ अच्छा चल रहा था सिवाय उनके रिलेशनशिप के । सुशांत की जिंदगी में अंकिता (Ankita) के बाद कई लड़कियां आई लेकिन किसी से भी सुशांत का तालमेल नहीं बैठा । लिहाजा उनको इस बात का बहुत पछतावा था कि जैसे अंकिता उन्हें प्यार करती थी वैसे किसी और ने कभी नहीं किया।

Related Story