34 साल के हुए बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी, देखिए वेडिंग अलबम

By Aditi March 6, 2020, 10:39 a.m. 1k

बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। अंकित तिवारी  (Ankit Tiwari) का जन्म कानपुर में हुआ था। उनके परिवार का कानपुर में एक म्यूजिक ग्रुप है जिसका नाम राजू सुमन एंड पार्टी है जो कि धार्मिक जगहों पर परफॉर्म करता है। उनके परिवार में उनकी मां भजन गायिका हैं।

 अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) को फिल्मफेयर के लिए कई बार नॉमिनेट किया गया है। उन्हें सिंगर के रूप में असलि पहचाम फिल्म आशिकी 2 के गाने ‘सुन रहा है ना तू’ के साथ मिली थी। इस फिल्म के सारे गाने अंकित तिवारी ने अपनी आवाज़ में गाए थे। 

जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको अंकित  (Ankit) की शादी और उनकी फैमिली की तस्वीरें दिखा रहे हैं। बॉलीवुड में सुपरहित होने के बाद अंकित  (Ankit) ने साल 2018 में मैकेनिकल इंजीनियर पल्लवी शुक्ला के साथ शादी की थी। अंकित  (Ankit) और पल्लवी (Pallavi) ने कानपुर के होटल लैंडमार्क में शादी की थी। 

बता दें कि कानपुर अंकित का होमटाउन हैं। सोशल मीडिया पर अंकित की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। जिसमे उन्होंने अपनी शादी में जमकर मस्ती की थी।

अंकित  (Ankit) की शादी उनके परिवार वालों ने तय की थी ये एक अरेंज मैरिज थी। अंकित ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें पल्लवी (Pallavi) का सादापन सबसे ज्यादा पसंद हैं। वो बहुत प्यारी हैं और पहले से ही घर के सभी सदस्यों के साथ घुल-मिल गई हैं। पल्लवी 10 साल से बेंगलुरु में रह रही थीं। 

शादी के बाद उनका अंकित के साथ मुंबई शिफ्ट हुई। आपको बता दें पल्‍लवी (Pallavi) और अंकित (Ankit) आज एक बेटी के मम्मी-पापा हैं। 28 दिसंबर 2018 में पल्‍लवी ने एक बेटी को जन्म दिया था। अंकित अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लाड़ली की तस्वीरें शेयर करते रहते है।   

Related Story