single-post

अनिल कपूर ने किया टिक टॉक पर डेब्यू, दिया ये रिएक्शन

Jan. 24, 2020, 10:21 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं। अनिल कपूर (Anil Kapoor) समय के साथ नई चीजों को आजमाने में यकीन रखते हैं और यही वजह है कि अनिल कपूर ने वीडियो मेकिंग एप्लीकेशन टिक टॉक पर डेब्यू कर लिया है। 

ये एप्लीकेशन शॉर्ट मोबाइल वीडियो बनाने में इस्तेमाल होती है। टिक टॉक सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली मोबाइल एप्लीकेशन्स में से एक है। अनिल कपूर ने टिक टॉक पर अपने डेब्यू के बारे में बताया, "टिक टॉक पर मेरा आना पूरी तरह से चांस की बात थी। ये उन कुछ तोहफों में से एक है जो मलंग ने मुझे दिए हैं।

 ये एप्लीकेशन मस्ती और क्रिएटिविटी को मिलाने का मौका देती है और मैं इसे आजमाने को बेताब हूं।" बता दें कि अनिल कपूर जल्द ही फिल्म मलंग में नजर आएंगे। ये फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और इसमें आदित्य रॉय कपूर लीड रोल प्ले कर रहे हैं। 

दिशा पाटनी फिल्म में लीडिंग लेडी की भूमिका निभा रही हैं और विलेन के रोल में हैं अनिल कपूर। अनिल कपूर का किरदार एक पुलिस अफसर का है जो कि कई तरह की अवांछित चीजों में लिप्त है।

 फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है और सोशल मीडिया पर इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म के गाने भी लोगों की जुबान पर चढ़ चुके हैं लेकिन क्या फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जादू दिखा पाएगी?