फिल्म "Janbaaz" को पूरे हुए 34 साल, Anil Kapoor ने शेयर की तस्वीर

By Arunima June 11, 2020, 9 a.m. 1k

बॉलीवुड इंडस्ट्री में चार दशक गुजार चुके अनिल कपूर (Anil Kapoor) को आज भी उनके लुक्स और स्टायल के चलते काफी यंग माना जाता है। वो आज भी एक्टर के तौर पर काफी एक्टिव हैं और प्रोफेशनल स्तर पर काफी बिजी चल रहे हैं। 

हाल ही में अनिल कपूर ने अपनी 80 के दशक की फिल्म 'जांबाज'  (Janbaaz) की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। इसके साथ अपने को-स्टार्स फिरोज खान और डिंपल कपाड़िया को याद किया। बुधवार को इस फिल्म ने 34 साल पूरे किए हैं। अनिल कपूर ने मेसेज लिखा, "हमारी इंडस्ट्री के बेहतरीन, बेहद स्टाइलिश, बच्चों जैसे नेचर वाले लेकिन शेर दिन फिल्ममेकर फिरोज खान को याद कर रहा हूं। उनके साथ 'जांबाज' में बतौर फिल्ममेकर/कोस्टार काम करना और 'वेलकम' में को-स्टार के तौर पर काम करना यादगार अनुभव था।"

 

Janbaaz

 'जांबाज' फिल्म में फिरोज खान और अनिल कपूर भाई बने हैं। फिल्म में अनिल कपूर के ऑपोजिट डिंपल कपाड़िया हैं। श्रीदेवी का भी छोटा सा रोल है। गौरतलब है कि जांबाज साल 1986 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म के सॉन्ग्स को काफी पसंद किया गया था। 

 

Janbaaz

गौरतलब है कि फिल्म वेलकम फिरोज खान की आखिरी फिल्म थी। ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म के रिलीज होने के दो साल बाद फिरोज का लंग कैसर के चलते निधन हो गया था। इस फिल्म में भी फिरोज और अनिल कपूर साथ नजर आए थे। अनिल कपूर और फिरोज खान के अलावा इस फिल्म में नाना पाटेकर, अक्षय कुमार और कटरीना कैफ जैसे सितारे नजर आए थे। फिरोज खान ने साल 2009 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। 

 

Anil Kapoor

अनिल कपूर के वर्क फ्रंट पर बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'मलंग' फिल्म में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म 'मुंबई सागा' होगी, इसमें उनके साथ जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे।

Related Story