पत्नी सुनीता और बच्चों के साथ इस महल जैसे घर पर रहते हैं अनिल कपूर, देखिए तस्वीरें

By Aditi May 19, 2020, 7:27 p.m. 1k

बॉलीवुड के झक्कास कपूर यानि अनिल कपूर और उनकी पत्नी आज अपनी 36वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। अनिल कपूर और सुनीता कपूर बॉलीवुड की दुनिया के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर इस कपल ने एक दूसरे को बेहद प्यार भरे अंदाज में विश किया है।  अनिल कपूर ने सुनीता कपूर के साथ अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने बताया कि उन्होंने सुनीता कपूर को कैसे प्रपोज किया था। 

अनिल कपूर ने वीडियो में कहा कि मैंने करियर और प्यार में से अपने प्यार को चुना। आज इस कपल की एनिवर्सरी पर हम आपको इनका शानदार घर दिखा रहें हैं। जहां ये अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। 

मुंबई में अनिल का आज एक आलीशान बंगला है । आपको याद होगा की इसी घर में उन्होंने अपने लाड़ली बेटी सोनम कपूर की शादी के कुछ फंक्शऩ भी किए थे।

 

इस घर में वह अपनी पत्नी सुनीता, बेटी रेहा सहित बेटे हर्षवर्धन के साथ रहते हैं। पहले सोनम भी यहां रहती थी लेकिन अब उनकी शादी हो गई हैं। तो वो अपने ससुराल में हैं।

अनिल कपूर के घर को उनकी वाइफ सुनीता ने डिंजाइन किया है । उनकी सारी पसंदीदा चीजें अनिल कपूर के घर में मिलेगी ।  उन्होंने इस घर को अनिल कपूर की पसंद को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है, इसलिए इस घर में हर चीज अनिल कपूर की पसंद की है। सुनिता ने अपने घर से ज्यादा से ज्यादा पेड-पौधे लगाए हुए हैं। 

अनिल कपूर के घर में मिट्टी से बनी हुई कई चीजें हैं, जिनमें ज्यादा से ज्यादा मूर्तियां हैं । उनके घर में एक बहुत बड़ा बालकनी भी हैं। जहां वो अपने परिवार के साथ नाश्ता करते हैं ।

अनिल कपूर के घर में लकड़ियों की चीजों का भी खास उपयोग किया गया है, जिनमें लकड़ी से बनी हुई कुर्सियां टेबल और बाकी चीजें हैं । घर में एक लॉबी भी है जहां भगवान बुद्ध मूर्ति भी है ।

 

इसके अलावा उन्होंने अपना एक अलग से मेकअप रूम भी बनाया हुआ है । घर की सजावट में सुनिता कपूर ने कई बड़ी पेंटिंग लगाई हुई हैं जो बेहद शानदार है। 

बता दें कि लॉकडाउन के चलते ये कपल अपनी एनिवर्सरी इस शानदार घर में ही सेलिब्रेट कर रहा है।

 

Related Story