single-post

PICS: 37 साल के हुए एक्टर अंगद बेदी, 75 लड़कियों को डेट करने के बाद नेहा से रचाई थी शादी

Feb. 6, 2020, 9:53 a.m.

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। अंगद बेदी (Angad Bedi) का जन्म 6 फरवरी 1983 को दिल्ली में भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के घर हुआ था। अंगद एक प्रोफेशनल क्रिकेटर रहे हैं। अंगद 16 साल की उम्र में रणजी ट्रॉफी के लिए खेल चुके हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको उनकी लाइफ के बारे में कुछ खास बातें बताएंगे। 

अंगद (Angad) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) से शादी रचाने से पहले एक्ट्रेस कई  लड़कियों को डेट कर चुके हैं एक नहीं 2 नहीं बल्कि 75 लड़कियों संग डेट किया है। ये हम नहीं बल्कि एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा किया था।  

नेहा (Neha Dhupia) के मशहूर रेडियो शो पर अंगद ने अपनी गर्लफ्रेंड्स के बारे में बात की थी। अंगद (Angad) ने बताया था कि नेहा के साथ 7 फेरे लेने से पहले वे तकरीबन 75 महिलाओं को डेट कर चुके थे। अंगद (Angad)  ने कहा था कि वे अपने से ज्यादा उम्र की लड़कियों को भी डेट कर चुके हैं। अंगद (Angad) ने बताया कि वह किसी भी लड़की के साथ बहुत लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में नहीं रहे थे। ये बात सुनकर खुद नेहा भी हैरान रह गई थी। 

आपको बता दें कि अंगद (Angad) ने अपने करियर की शुरूआत साल 2011 से की थी। इस साल अंगद (Angad) ने फिल्म फालतू से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसी फिल्म से अंगद को पहचान मिली थी। इसके बाद अंगद उंगली, पिंक, डियर जिंदगी, टाइगर ज़िन्दा है  और सूरमा जैसी फिल्मों में काम किया। अंगद बेदी के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है। क्योंकि इस साल उन्होंने नेहा धूपिया से शादी रचाई है।  

10 मई 2018 को दोनों ने गुपचुप तरीके से दिल्ली में शादी कर ली थी। इसकी जानकारी अपने फैंस को उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी। दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो पोस्ट कि थी। नेहा (Neha) और अंगद (Angad)  ने दिल्ली के एक गुरूद्वारे में शादी की थी।  (Neha) और अंगद (Angad) पिछले काफी वक्त से डेट कर रहे थे लेकिन अब दोनों शादी कर अपना घर बसा चुके हैं। सोशल मीडिया पर नेहा की मेहंदी सेरेमनी से लेकर शादी तक सारी फोटो वायरल हुई थी। 

अपनी शादी में नेहा  (Neha) ने पिंक कलर का लहंगा पहना था जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। इनके लुक को और भी बेस्ट इनकी पिंक बिंदी बना रही थी। चारों और नेहा के खूबसूरत लहंगे के चर्चे थे। ये लहंगा बॉलीवुड डिज़ाइनर अनिता डोंगरे के कलेक्शन में से एक था। 

जो चंदेरी फैब्रिक पर बना था और इस पर फ्लोरल मोतिफ्स की खास एम्ब्रॉयडरी की गई थी। इस लहंगे का पूरा काम समर वेडिंग को ध्यान में रख किया गया था। इसके साथ ही इस लहंगे पर गोटा पट्टी वर्क, जरदोज़ी, रेशम, डोरी और सीक्वन वर्क का काम देकर और खास बनाया गया था। 

इसकी कीमत लगभग 2 लाख बताई गई थी। नेहा के पति अंगद सफेद रंग के अचकन में दिखे और नेहा के ब्लश पिंक लहंगे को मैच करने के लिए पिंक रंग की पगड़ी पहनी थी। गुपचुप शादी करने के पीछ नेहा की प्रेग्नेंसी सामने आई थीं जिसका खुलासा शादी के कुछ महीने बाद हुआ था। नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी  (Angad Bedi) ने शादी के करीब तीन महीने बाद इस खुलासा किया कि दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। उन्होंने बताया कि उनकी शादी से ही नेहा प्रेग्नेंट थीं।