Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

3600 करोड़ के मालिक को डेट कर रही हैं खिला़डी अक्षय की हीरोइन एमी जैक्सन !

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एमी जैक्सन हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं । एमी की बोल्ड अदाएं सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं । खिलाड़ी अक्षय के साथ फिल्म सिंह इज ब्लिंग में नजर आ चुकी ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपने अफेयर को लेकर खबरें बना रही […]

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एमी जैक्सन हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं । एमी की बोल्ड अदाएं सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं । खिलाड़ी अक्षय के साथ फिल्म सिंह इज ब्लिंग में नजर आ चुकी ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपने अफेयर को लेकर खबरें बना रही हैं । खबरें आ रही है कि एमी किसी औऱ को नहीं बल्कि जॉर्ज पानायिटू को डेट कर रही हैं ।

जॉर्ज मल्टी मिलेनियर हैं, इतना ही नहीं लोग उन्हें प्लेबॉय भी कहते हैं । जॉर्ज सेरिल कोल के एक्स बॉयफ्रेंड बताए जाते हैं । ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रस पानायिटू के बेटे हैं जॉर्ज पायनिटू । पिछले काफी से खबरें आ रही हैं कि जॉर्ज एमी को डेट कर रहे हैं । जॉर्ज और उनके पिता एक बहुत बड़े बिजनैसमैन हैं । होटल चैन से लेकर कई औऱ तरह के इनके बिजनैस हैं ।

जॉर्ज पूरे पांच भाई बहनों में से एक हैं । जॉर्ज के पिता पहले भी शादी कर चुके हैं । जॉर्ज उन्हीं के बेटे हैं । इतना ही नहीं जॉर्ज जेल भी जा चुके हैं । पुलिस ऑफिसर्स पर हमला करने के चक्कर में जॉर्ज 6 महीने जेल में रहे थे । जॉर्ज के पिता एंड्रस की नेट वर्थ 40 करोड़ पाउंड है ।  ये भारतीय मुद्रा के अनुसार, 3600 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है ।  एमी औऱ जॉर्ज की कई पिक्चर्स सोशल मीडिया पर हैं । दोनों की कैमिस्ट्री पिक्चर्स में साफ दिख रही है । कभी वो उन्हें हग करती हुई दिख रही हैं । तो कभी उनके साथ बिकनी में पोज देती दिख रही हैं । खैर अब जो भी हो देखते हैं कि एमी कब अपने प्यार को ऑफिशियल करती हैं । एमी अक्षय कुमार औऱ रजनीकांत के साथ जल्द ही 2.0 में भी नजर आएंगी । 

First published on: Feb 17, 2018 07:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.