बिग-बी ने स्टार्स को दिया टंग-ट्विस्टर चैलेंज, गुलाबो-सिताबो के प्रोमोशन के लिए अपनाया ये तरीका

By Aditi June 9, 2020, 8:09 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- लॉकडाउन में सितारे अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से छाए हुए हैं और इस बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही ऐक्टिव हो गए हैं। बिग बी अक्सर ही कुछ नया और इंट्रेस्टिंग लेकर आते हैं और इसी बीच अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टार्स को टंग ट्विस्टर (Tongue Twister) चैलेंज दे दिया है साथ ही अनोखे अंदाज़ में अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को भी प्रोमोट किया है।

अमिताभ बच्चन अपने शेयर किए गए वीडियो में दो लाइनें बोलते हुए नज़र आ रहे हैं जिसमें वो बार-बार लड़खड़ा जाते हैं। लाइनें हैं "गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो, सिताबो के अगर-मगर से उथल-पुथल गुलाबो।" बिग बी खुद भी वीडियो में बोलते हैं कि इन लाइनों को 5 बार बोलने पर आपका जबड़ा टूट जाएगा लेकिन कोशिश कीजिए, टंग ट्विस्टर है ये।

वीडियो को शेयर कर अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है, "बस 5 बार बोलना है ये टंग ट्विस्टर। कोशिश करेंगे आप लोग करेंगे तो हमारी चांदी हो जाएगी । सिवाय एक के इसके साथ ही अपने पोस्ट में बिग बी ने आयुष्मान खुराना, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विराट कोहली, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर को भी टैग कर उन्हें इसे पूरा करने का चैलेंज (Challenge) दिया है। 

बिग बी के टैग करने के बाद से ही स्टार्स इस चैलेंज को पूरा करने की कोशिशों में जुट गए हैं और भूमि के कमेन्ट से तो ऐसा लग रहा है कि उन्होंने हार भी मान ली है। ऐक्ट्रेस ने कमेन्ट कर लिखा है, "ओह ये तो वाकई काफी मुश्किल होने वाला है।"

 वहीं बिग बी वीडियो के लास्ट में अपनी फिल्म गुलाबो सिताबो को प्रोमोट करते हुए कहते हैं कि "हमारी फिल्म को जरूर देखिएगा, 12 जून सिर्फ ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर। आपको बता दे कि अमिताभ के इस पोस्ट को महज 4 घंटों में 2 लाख 34 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और फैन्स बिग बी के इस चैलेंज की भी काफी तारीफे कर रहे हैं।

Related Story