अमिताभ बच्चन ने की देशवासियों के अनुशासन की तारीफ

By Arunima March 22, 2020, 4:46 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में डर का माहौल देखने को मिल रहा है। परिस्थितियों को बिगड़ते देख पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। अभी तक के हालात देखकर लगता है कि लोग ना सिर्फ जनता कफर्यू का पालन कर रहे हैं बल्कि खुद को इस वायरस से बचाने की पूरी कोशिश भी कर रहे हैं।

 बॉलीवुड के कई सितारों ने पीएम मोदी (Narendra Modi) के जनता कर्फ्यू को सफल बनाने में बड़ी भूमिका अदा की है। कई कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक करने का काम किया है। 

इस बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर मुंबई के मरीन ड्राइव का हाल बयां किया है। बिग बी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है साथ ही ये भी लिखा है कि 'मैं अपने छत पे खड़ा ताली बजाऊंगा, घंटी, शंख बजाऊंगा, उन सब के लिए जो अपनी परवाह ना करके, हम सब को सुरक्षित रखते हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है- 'मरीन ड्राइव, मुंबई में आज की सुबह। यही होता है असली राष्ट्रीय अनुशासन का अर्थ। जय हिंद। बिग बी ने इसके साथ #JanataCurfew #IndiaFightsCorona #Covid19 जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल भी किया। 

अमिताभ बच्चन ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें सड़के खाली नजर आ रही हैं। दूर दूर तक कोई इंसान नजर नहीं आ रहा।' सोशल मीडिया पर अमिताभ आज काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। वह अपने फैंस द्वारा शेयर की गई जनता कर्फ्यू के दौरान की तस्वीरों को भी रीट्वीट किया है। 

बता दें अमिताभ बच्चन ने कहा था कि वह रविवार को जनता कर्फ्यू में शामिल होंगे। उन्होंने यह भी घोषणा की कि वे ऐसे लोगों को सम्मान देंगे जो स्वास्थ्य सेवाओं जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में काम कर रहे हैं।

ये भी देखिए :- अमिताभ बच्चन की जान खतरे में आ गई थी, ऐन वक्त पर दोस्त शशि ने बचाया था !

 

Related Story