single-post

अमिताभ बच्चन ने घर में बनाया जिम, वर्कआउट कर फैन्स को दिए फिटनेस टिप्स

देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी आई है। मरीजों की संख्या 519 हो गई है। कोरोना की चपेट में आकर अब तक 10 लोग जान गंवा चुके हैं। बॉलीवुड के कई स्टार्स ने खुद को Isolate भी कर लिया है।

March 24, 2020, 10:18 p.m. By E24

देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी आई है।  मरीजों की संख्या 519 हो गई है। कोरोना की चपेट में आकर अब तक 10 लोग जान गंवा चुके हैं। बॉलीवुड के कई स्टार्स ने खुद को Isolate भी कर लिया है। ऐसे समय में कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जो घर में रहकर अलग-अलग काम करके अपना समय बिता रहें हैं। 

 ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने घर को ही अपने वर्कआउट का अड्डा बना लिया है। सदी के महानायक भी क्वारनटीन के दौरान अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उन्होंने वर्कआउट करते वक्त ली है। 

तस्वीर साझा करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा- Keep the gym going build resistance। fight fight fight। अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर पर ढेरो कमेंट्स आ रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बिग बी की इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा- प्यार और सम्मान सर। टीवी एक्टर गौतम रोड़े ने उन्हें इंस्पिरेशन बताया है। 

बता दें, 77 साल के अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव में भी काफी एक्टिव हैं। वे अपनी फिटनेस का बेहद ध्यान रखते हैं। इसी वजह से वे बैक टू बैक फिल्में कर पा रहे हैं। अमिताभ बच्चन का ये लेटेस्ट पोस्ट कईयों को फिटनेस गोल्स देता है। कोरोना के कहर के बीच बिग बी लगातार अपने प्रशंसकों को इससे सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं।

 पिछले दिनों उन्होंने जनता कर्फ्यू का समर्थन किया था। उस दिन पूरी बच्चन फैमिली ने छत पर आकर ताली बजाई थी। पूरे देश ने घंटी, ताली बजाकर जनता कर्फ्यू का समर्थन किया था। इसे अमिताभ बच्चन ने भारत की एकता की जीत बताया था। 

ये भी देखिए:- कोरोनावायरस को अमिताभ बच्चन ने दिखाया ठेंगा, कहा- आने दो कोरोना-वोरोना