single-post

बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट ने शेयर की हॉट तस्वीर, न्यूयॉर्क में इस कपल ने सेलिब्रेट किया नया साल

Jan. 2, 2020, 3:01 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर की लव स्टोरी तो किसी से नहीं छुपी हैं। इन दिनों ये कपल एक साथ टाइम स्पेंड कर रहा है। इस कपल ने साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। दोनों वेकेशन के लिए न्यूयॉर्क गए थे, उनकी एयरपोर्ट की कुछ फोटोज वायरल हुई थीं। अब इस कपल की नई तस्वीर सामने आई हैं।

आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वे रणबीर और ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ नजर आ रही हैं। यहां आलिया एक पिंक स्ट्रेपलेस टॉप में नजर आ रही हैं। नो-मेकअप लुक में वे बेहद क्यूट लग रही हैं। वहीं रणबीर बैंडाना के साथ सनग्लासेज में अपना चार्म बिखेर रहे हैं। रणबीर ने आलिया और अयान के कंधों पर हाथ रखा हुआ है और अयान सेल्फी ले रहे हैं। इसके साथ आलिया ने लिखा, 'बेस्ट बॉयज (एंड गुड गर्ल)।

यह भी पढ़ें : कपूर परिवार ने शुरू की रणबीर-आलिया की शादी की तैयारियां, यहां होगी इस कपल प्री-वेडिंग पूजा !

हाल ही में दोनों की लवस्टोरी के बारे में एक नया अपडेट आया था। रणबीर के माता-पिता नीतू और ऋषि कपूर उनकी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। दरअसल, ऋषि और नीतू कपूर चाहते हैं कि रणबीर और आलिया की शादी के बाद पहली पूजा उनकी कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर हो। इस वजह से नीतू चाहती हैं कि कृष्णाराज प्रॉपर्टी के रेनोवेशन का काम जल्द से जल्द पूरा हो जाए। नीतू ने आर्किटेक्ट से यह भी कहा है कि बेसमेंट में कंस्ट्रक्शन का काम 2020 की सर्दियों तक पूरा हो जाए ताकि शादी के बाद की पूजा कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर हो सके। 

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया की प्यार ब्रह्मास्त्र के सेट पर परवान चढ़ा। अयान की इस फिल्म में दोनों लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इसकी शूटिंग अब तक चल रही है। फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम किरदारों में दिखेंगे। अब तक फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र इसी साल रिलीज होगी।