single-post

होने वाली सास नीतू और बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ अरमान के रिसेप्शन में नजर आईं आलिया भट्ट

Feb. 5, 2020, 11:56 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का प्यार किसी से छिपा नहीं हैं। सरे आम दोनों अपना प्यार जाहीर करते नजर आए हैं। एक बार फिर इस कपल ने कुछ ऐसा ही किया। बीती शाम अरमान जैन (Armaan Jain) की रिसेप्शन पार्टी में आलया भट्ट ने अपनी होने वाली सास यानी नीतू कपूर और बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से साथ एंट्री मारी, जिसेल देख हर कोई हैरान रह गया। उनके आते ही हर किसी की निगाहें उन्हीं पर जाकर टिक गई। ये दोनों कपल बेहद खूबसूरत नजर आया। 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बेहद खूबसूरत अंदाज में शिरकत की। आलिया (Alia) के लुक की बात करें तो वह डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से पिंक और ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए नजर आईं। इस लुक के साथ आलिया ने क्रीम कलर का एब्राइड्री चुनकी ओपन करके ओढ़ी हुई थी। आलिया के मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट के साथ न्यूड लिपस्टिक और स्टाइलिश मांगबेदी के साथ छोटी सी बिंदी से अपने लुक को पूरा किया। 

इस सिंपल लुक में आलिया बेहद खूबसूरत नजर आईं। वहीं रणबीर कपूर की बात करें तो वह ब्लू-व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए। वह इस लुक में बेहद स्मार्ट नजर आए। वहीं आलिया की होने वाली सास और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ब्लू और ग्रीन कलर के हैवी सूट में नजर आई। इस पार्टी में ऋषि कपूर नहीं पहुंचे। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषि कपूर की बार-बार खराब होती तबीयत के चलते अपने भांजे की शादी और रिसेप्शन पार्टी में शामिल नहीं हो चके। 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरों के बाद दोनों की शादी की खबरें जोरों पर हैं।  पिछले दिनों खबर थी की ये जोड़ी इस साल शादी के बंधन में बंधने वाली हैं इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि कपूर फैमिली में इस शादी की तैयारियों में लगी हुई है। कुछ दिनों पहले खबर थी कि रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हनीमून (Honeymoon) के लिए बेस्ट जगह देख रहे हैं। 

दोनों ने कुछ लेविश जगह को अपनी लिस्ट में एड किया हैं जिसमे बहामास, फिनलैंड और स्विट्जरलैंड शामिल है। इतना नहीं खबर ये भी थी कि ये कपल अपनी शादी विदेशी में नहीं बल्कि इंडिया में ही करेगा। एक रिपोर्ट के मुताब‍िक, ये दोनों कश्‍मीर की हसीं वाद‍ियों में एक दूसरे के जीवन साथी बनने की प्‍लान‍िंग कर रहे हैं। इसके लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक महीने की छुट्टी प्‍लान कर डाली है। अब देखना होगा की ये कपल कब शादी करता है।  

यह भी पढ़े -   भांजे की शादी में शामिल नहीं हो पाई नीतू कपूर, दुल्हन अनीसा के लिए लिखा खास मैसेज