single-post

जल्द हेरा-फेरी 3 में नजर आएंगे अक्षय कुमार, कहा- 'कोशिश जारी है'

Dec. 18, 2019, 2:33 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं। लगातार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) इस फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के बाद खिलाड़ी कुमार साल 2020 में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक के बाद एक उनकी कई फिल्में अगले साल रिलीज होगी। अब इसी बीच उनका नाम एक और फिल्म में जुड़ता नजर आ रहा है। 

ये फिल्म हैं हेरा फेरी (Hera Pheri) का तीसरा पार्ट। हाल ही में गुड न्यूज के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) की अपडेट के बारे में पूछा गया। उन्होंने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि हेरा फेरी 3? कोशिश जारी है। अभी क्या बताऊं मतलब अब मैं? पोलें भी नहीं खोल सकता। इससे जाहिर है कि हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)  को लेकर कुछ पॉजिटिव रेस्पॉन्स हैं और फिलहाल एक्टर इस बारे में नहीं बताया चाहते हैं। ये दर्शकों के लिए एक बड़ी खुश खबरी है।

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) के साथ अक्षय हेरा फेरी (Hera Pheri)  और फिर हेरा फेरी (Phir Hera Pheri) में नजर आ चुके हैं। ये दोनों ही फिल्मों जबरदस्त हिट रही थीं। आज भी लोगों को इन दोनों फिल्मों के सीन और डायलॉग्स याद हैं। इसी के साथ दर्शकों को अब हेरा फेरी 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

तो अब देखना होगा कि अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) कब इस फिल्म का खुलासा करते हैं। बात करें उनकी फिल्म गुड न्यूज की तो इस फिल्म में आईवीएफ तकनीक को दिखाया गया है। अक्षय-करीना और दिलजीत-कियारा कपल्स हैं, इनके बीच सेंपल्स की अदला-बदली हो जाती है और यही से कॉमेडी शुरू होती है। गुड न्यूज 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।