single-post

अक्षय कुमार की नई फिल्म बेल बॉटम का पोस्टर आया सामने , 2021 में होगी रिलीज

Nov. 11, 2019, 7:41 a.m.

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के पास इन दिनों बैक टू बैक कई फिल्मों के प्रॉजेक्ट्स हैं। अब इस लिस्ट में उनका नाम एक और फिल्म से जुड गया हैं। जी हां खिलाड़ी के फैंस के लिए खुशखबरी हैं कि वो जल्द ही अपकमिंग फिल्म  बेल बॉटम में नजर आएंगे। इस फिल्म का पोस्टर भी बीती शाम रिलीज हुआ हैं। अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर को शेयर किया हैं।  

अक्षय द्वारा शेयर की गई इमेज में अक्षय का रेट्रो लुक नजर आ रहा है। वे स्टाइल से कार के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं। पोस्टर के साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा- 80 के दशक में जाने के लिए तैयार हो जाएं। रोलर कोस्टर स्पाए राइड, फिल्म 22 जनवरी, 2021 को रिलीज की जाएगी। सोर्स की मानें तो ये फिल्म इसी टाइटल पर बनी कन्नड़ 

मूवी का ऑफिशियल एडॉप्शन है। फिल्म का निर्देशन जयतीर्थ ने किया था। 

फिल्म में रिषभ शेट्टी और हरिप्रिया ने लीड रोल प्ले किया था। फिल्म को बेहद खूबसूरती से 80 के दशक को लोगों के बीच दिखाने के लिए काफी पसंद किया गया था। फिल्म की स्क्रिप्टिंग चल रही है और फिल्म की शूटिंग 2019 के अंत तक शुरू की जाएगी।  रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि ये मूवी कन्नड़ फिल्म का रीमेक है वहीं अक्षय ने इस बात से इनकार किया है।  

जहां एक तरफ सोर्स में फिल्म को कन्नड़ रीमेक कहा जा रहा है वहीं अक्षय कुमार ने इस बात का खंडन किया है. अक्षय की पोस्ट पर एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि क्या ये फिल्म कन्नड़ मूवी का रीमेक है. इसका जवाब देते हुए अक्षय ने ट्वीट कर बताया- बेल बॉटम किसी भी फिल्म का रीमेक नहीं है. ये एक ऑरिजनल स्क्रीनप्ले है जो सत्य घटनाओं पर आधारित है आपको बता दें कि इस वक्त फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। फिल्म को इंटरनेशनल लोकेशंन्स पर शूट किया जाएगा। वासु और निखिल के साथ टीसीरीज के भूषण कुमार भी फिल्म के साथ प्रोड्यूसर्स के तौर पर जुड़ सकते हैं।