25 करोड़ दान करने के बाद फिर मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार

By Arunima April 21, 2020, 11 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

कोरोना वायरस को हराने के लिए पूरा देश आज एक साथ खड़ा है। कोविड - 19 (Covid-19) से जीतने के लिए पूरे इंडिया में 3 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है। आपको बता दें कि इस मुसीबत के समय में अक्षय कुमार लगातार लॉकडाउन से परेशान लोगों की मदद कर रहे हैं और इसी कड़ी में अक्षय (Akshay Kumar) एक बार फिर मुंबई के गेटी गैलेक्सी सिनेमा हाल की मदद के लिए आगे आ गए हैं।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार ने सिनेमा हॉल के मालिक मनोज देसाई को आर्थिक मदद ऑफर की है, जिससे वो स्टाफ की सैलरी दे सके।

रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के मशहूर गेटी गैलेक्सी थिएटर को भी सिनेमा हॉल बंद होने के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। इस घड़ी में सिनेमाघर के मैनेजमेंट की मदद करने के खुद अक्षय कुमार आगे आए। रिपोर्ट में ये भी मेंशन किया गया है कि सिनेमा हॉल के मालिक मनोज देसाई को अपने कर्मचारियों की सैलरी चुकाने के लिए बैंक से लोन लेना पड़ा था, जब ये बात अक्षय कुमार तक पहुंची तो अक्षय ने खुद मदद के लिए हाथ बढ़ाया। 

रिपोर्ट में मनोज देसाई के हवाले से लिखा है, "तीन दिन पहले अक्षय की ओर से मुझे कॉल आया। अक्षय ने मुझे आर्थिक मदद की पेशकश की। साथ ही मनोज देसाई ने कहा कि अगर हालत नहीं सुधरते हैं तो मैं उनसे फाइनेंशियल मदद ले सकता हूं।"

देसाई ने आगे कहा, "ये अक्षय की दयालुता है कि उन्होंने हमें मदद ऑफर की। लेकिन हमें खुद को बनाए रखने के लिए कोई रास्ता निकालना होगा। हम इस महीने की सैलरी देने के लिए पर्याप्त धन जुटाने में कामयाब रहे हैं। लेकिन थिएटर बंद होने से हालात सुधरने में लंबा वक्त लगेगा। हमारा फोकस इस बात पर है कि हम अपने कर्मचारियों को कम न करें और न ही उनके भुगतान में किसी तरह की कटौती करें।"

बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' मार्च में रिलीज होने वाली थी, हालांकि, लॉकडाउन (Lockdown) के चलते और कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया। अक्षय कुमार पहले ही 25 करोड़ की धनराश‍ि पीएम केअर्स फंड में डोनेट कर चुके हैं। साथ ही अक्षय 3 करोड़ रुपये बृहन्मुंबई म्युनिस‍िपल कॉर्पोरेशन को डोनेट कर भी अपनी दरियादिली दिखा चुके हैं।

Related Story