अक्षय कुमार नहीं बल्कि ये एक्टर है फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की असली लक्ष्मी !

By Arunima May 29, 2020, 3:37 p.m. 1k

लॉकडाउन के चलते कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पा रही है। साथ ही फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई है। वहीं, जो फिल्में रिलीज के लिए तैयार थीं, अब निर्माता उन फिल्मों को डिजिटल रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'लक्ष्मी बॉम्ब' ( Laxmmi Bomb) डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार की स्टार पावर और कियारा अडवाणी के साथ उनकी जोड़ी इस फिल्म की खासियत है। फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार एक किन्नर के रूप में दिखेंगे। 

लेकिन फिल्म में कौन है असली लक्ष्मी, जिसके नाम पर फिल्म का टाइटल रखा गया है। ये अक्षय कुमार नहीं बल्कि मशहूर टीवी एक्टर शरद केलकर हैं। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में शरद केलकर एक मरे हुए किन्नर का किरदार निभा रहे हैं जिसका भूत अक्षय कुमार पर हावी हो जाता है। 

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में शरद केलकर ने बताया कि-"ये फिल्म उनकी लाइफ का सबसे मुश्किल लेकिन चुनौती वाला रोल है। फिल्म में शरद साड़ी और बड़ी सी बिंदी में दिखने वाले हैं। जहां बॉलीवुड में सब शरद को उनकी लम्बी चौड़ी पर्सनैलिटी और मर्दाना आवाज के लिए जानते हैं, वहीं फिल्म "लक्ष्मी बॉम्ब" में उनके किन्नर लुक में वो लोगों को चौंकाने वाले हैं। 

आपको बता दें कि "लक्ष्मी बॉम्ब" तमिल फिल्म 'मुनि 2 -कंचना' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म के ओरिजिनल तमिल फिल्म में मशहूर सुपरस्टार शरत कुमार ने इस किरदार को निभाया था। शरत भी तमिल फिल्मों के माचो हीरो रहे हैं लेकिन फिर भी वो इस फिल्म में किन्नर बने थे। शरत कुमार को इस रोल से बहुत सराहना मिली थी। उनके रोल से प्रेरित शरद केलकर ने भी लक्ष्मी बॉम्ब में किन्नर का रोल निभाया।

बता दें कि ग्वालियर के रहने वाले शरद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल्स से की थी। शरद केलकर सीरियल्स के अलावा बाहुबली की आवाज के रूप में भी जाने जाते हैं। शरद ने इसी साल रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी में शिवाजी का रोल किया था। उन्होंने 2013 में संजय लीला भंसाली की ‘गोलियां की रासलीला राम-लीला’ से बॉलीवुड में शुरूआत की। फिर उन्हें ‘मोहंजोदारो’, ‘भूमि’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ जैसी फिल्मों में देखा गया। 

Related Story