Akshay Kumar ने बताया कोरोना के बीच कैसे करें अपना काम, देखिए वीडियो

By Aditi June 2, 2020, 9:14 p.m. 1k

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लॉकडाउन के चलते अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। बीते दिनों एक्टर एक एड की शूटिंग करते नजर आए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं अब ये एड रिलीज हो गई है। इस एड में अक्षय कुमार कोरोना वायरस के चलते लोगों को जागरुक करते नजर आ रहे है। 

अक्षय फिल्म में इस एड में बबलू नाम के युवक की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। जो मास्क पहने कहीं जाते दिखते हैं। तभी गांव के मुखिया उनसे कहते हैं-लॉकडाउन खुलते ही घूमने निकल पड़े। महामारी फैली है कहां टहल रहे हो। तभी अक्षय कहते हैं वो टहलने नहीं बल्कि काम पर जा रहे हैं। इस पर मुखिया कहते हैं-डर नहीं लगता वायरस पकड़ लेगा।

आगे अक्षय कहते हैं- पहले लगता था लेकिन फिर यह समझ आया कि अगर मैंने पूरी सावधानी बरती तो यह बीमारी होने की संभावना कम है। फिर बातों-बातों में क्या सावधानियां बरतनी हैं अक्षय बताते हुए कहते हैं: सबसे जरुरी है मास्क, फिर समय-समय पर हाथ धोते रहें। इसके साथ ही सबसे महत्वपूर्ण बात, दूसरों से कम से कम दो गज की दूरी बनाए रखें।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार स्वच्छ भारत अभियान के ब्रांड एम्बेसडर हैं और इस काम के लिए सरकार ने उन्हें चुना है। लॉकडाउन के बीच शूटिंग शुरू करने वाले बताते हैं कि इसके बनाने वालों को अनुमति स्थानीय प्रशासन ने दी थी। शूटिंग 25 मई को हुई थी। यह शूटिंग हम लोगों ने महज ढाई से 3 घंटों में पूरी कर ली गई थी। इतना ही नहीं महज 20 क्रू मेंबर्स के साथ इस एड की शूटिंग की गई थी। अक्षय कुमार खुद ड्राइव कर सेट पर पहुंचे थे।

Related Story