रेणुका शहाणे ने अक्षय कुमार बताया फरिश्ता, एक्ट्रेस की मदद के लिए आगे आए खिलाड़ी

By Aditi June 16, 2020, 8:49 p.m. 1k

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। ये सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस के इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद के लिए आगे हैं। पिछले 3 महीने से खिलाड़ी कुमार लगातार लोगों की मदद कर रहें हैं। वहीं एक बार उन्होंने कुछ ऐसा ही किया और फिर से लोगों का दिल जीता। 

हाल ही में एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने अपनी एक दोस्त की व्यथा सोशल मीडिया पर शेयर की जो बैंक के एक घोटाले की वजह से आर्थ‍िक रूप से कमजोर हो चुकी हैं और अपनी बीमार मां का इलाज कराने के लिए भी उसके पास पैसे नहीं थे। बस फिर क्या था जैसे ही अक्षय कुमार को इस खबर के बारे में पता चला उन्होंने तुरंत उनकी दोस्त की मदद की। 

रेणुका ने इसके लिए सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को धन्यवाद और उनकी तारीफ भी कि है। उन्होंने कहा- ''उन लोगों की नरमदिली के बारे में क्या कह सकती हूं, जिन्होंने इस भयानक दौर में मेरी दोस्त नूपुर की मदद की, जिनकी परेशानियां पीएमसी बैंक संकट, मां ख़राब हेल्थ और लॉकडाउन ने दोगुनी कर दी थीं। आज मैं आप सबकी प्रशंसा करना चाहती हूं और इसके साथ यह अपील भी कि अब योगदान बंद कर दें।''

रेणुका आगे लिखा हैं- ''हमारी इंडस्ट्री से एक एंजल ने नूपुर की मदद की, जिसकी वजह से उनकी मां को बेहतर इलाज मिल सका। इस एंजल ने बिना किसी तारीफ़ की उम्मीद के पहले भी इंडस्ट्री के कई कलाकारों और वर्कर्स की मदद की है। उन्होंने फेसबुक पर मेरी मदद मांगने वाली पोस्ट पढ़ी थी। उन्होंने राणा जी (आशुतोष राणा) को फोन करके डिटेल्स मांगी, जो मैंने उन्हें बता दीं। उन्होंने पूछा कि नुपूर को कितना चाहिए। मैंने उन्हें धनराशि बता दी। उन्होंने कहा, हो जाएगा। उन्होंने जितनी ज़रूरत थी, उससे अधिक देकर मदद की। 

रेणुका अगले ट्वीट में अक्षय का नाम खोलते हुए लिखती हैं- ''यह एंजल कोई और नहीं सुपरस्टार अक्षय कुमार हैं। एक ऐसा इंसान, जिसका दिल विशुद्ध सोने जैसा है। अक्षय कुमार जी, कृतज्ञता ज़ाहिर करने के लिए थैंक यू बहुत छोटा शब्द है। मैं दुआ करती हूं, आपको और आपके परिवार को सभी ख़ुशियां और सफलता मिले। सच में ऋणी।'' अक्षय ने आशुतोश राणा के साथ संघर्ष जैसी बेहद सफल फ़िल्म में काम किया था। बता दें कि 11 जून को रेणुका शहाणे ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर अपनी दोस्त नूपुर अलंकार की मदद करने की गुहार लगाई थी। लॉकडाउन में काम बंद होने की वजह से टीवी एक्ट्रेस नूपुर की माली हालत बेहद ख़राब हो चली है। उनकी बीमार मां को अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए भी पैसे नहीं थे। 

Related Story