काजोल-न्यासा की कोरोना संक्रमण की अफवाहों पर बोले अजय, कही ये बात

By Aditi March 31, 2020, 8:58 a.m. 1k

कोरोना वायरस ने भारत सहित पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। इस वायरस के हर कोई बेहद डरा हुआ है। हाल ही में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस काजोल और उनकी बेटी न्यासा सिंगापुर से वापस लौटी हैं। इसके बाद अफवाहें सामने आईं कि मां और बेटी को मुंबई के एक अस्पताल में देखा गया। इससे फैंस को उनकी हेल्थ की चिंता हुई।

वहीं अब अजय देवगन ने ट्वीट कर दी जानकारी है। अजय देवगन ने अपनी फैमिली के बारे में चिंता करने पर सभी का विनम्रता से धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा कि हेल्थ को लेकर सभी अफवाहें निराधार हैं। अजय देवगन ने ट्विटर पर लिखा, 'चिंता करने के लिए धन्यवाद। काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं। उनकी हेल्थ के बारे में अफवाहें निराधार, झूठी और आधारहीन हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवनग और काजोल आखिरी बार डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आए थे। 10 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रेकॉर्ड बनाए। वहीं, अजय देवगन आने वाले समय में 'मैदान', 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया', 'आरआरआर' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

बता दें कि इसमें कई स्टार्स ने पीएम फंड में तो किसी स्टार ने सीएम फंड में दान किया है। वहीं, कई स्टार्स डेली वैजेज मजदूरों के लिए दान कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद सेलेब्स दिल खोलकर राहत कोष में दान कर रहे हैं। 

Related Story