single-post

शादी के दो साल बाद पति से अलग हो रही हैं एक्ट्रेस अमृता पुरी, गुपचुप रचाई थी शादी

Jan. 9, 2020, 10:34 a.m.

बॉलीवुड में आए इन नई नई जोड़ियां बनती हैं तो वहीं कई जोड़िया टूटती भी हैं। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस अमृता पुरी (Amrita Puri) का नाम भी शामिल हो गया हैं। फिल्म काई पो चे, आयशा और जजमेंटल है क्या में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अमृता पुरी (Amrita Puri) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। खबरों की माने तो अमृता (Amrita Puri) अपनी शादी शुदा जिंगदी में खुश नहीं हैं। 

कहा जा रहा हैं कि एक्ट्रेस अपनी पति से डिवोर्स लेने पर विचार कर रही हैं। इतना ही नहीं माना जा रहा है कि वे अपने पति के साथ लगातार तनावपूर्ण संबंधों के चलते ये कदम उठा रही हैं। हालांकि शादी के दो सालों बाद दोनों के बीच चीज़ें ठीक नहीं चल रही हैं. सोर्स के मुताबिक, दोनों के बीच तनाव इतना ज्यादा बढ़ गया है कि वे डिवोर्स लेने पर विचार कर रहे हैं

बीते दिनों अमृता (Amrita) के पति ने अपना रेस्टोरेंट लॉन्च किया था जिसपर भी वो नहीं पहुंची थीं। दरअसल सेठी ने अपना यूरोपियन रेस्टोरेंट खोला था जिसका नाम टेर्टुलिया मुंबई था। सेठी के लिए ये काफी बड़ा इवेंट था लेकिन इसके बावजूद अमृता ने इस इवेंट पर अपनी मौजूदगा दर्ज नहीं कराई थी। 

पुरी के एक करीबी सोर्स के मुताबिक, इस कपल के बीच लगातार झगड़ों और बहस से परेशान होकर अमृता एक साल पहले अपने मायके चली गई हैं। अमृता को एहसास हुआ था कि लगातार झगड़े उन्हें प्रभावित कर रहे थे और इसलिए उन्होंने घर छोड़ने का फैसला किया था। 

अमृता (Amrita) के परिवार और सेठी की बहन गुनीत सेठी ने दोनों का पैच-अप कराने की कोशिश की। दोनों ने अपने परिवार की रिक्वेस्ट पर अमल करना भी शुरु किया लेकिन आखिरकार अमृता ने अपने रिलेशनशिप को खत्म कर लिया है।

 साल 2017 में अमृता पुरी ने मुंबई के रेस्टोरेंट मालिक इमरुन सेठी से गुपचुप शादी रचाई थी। इस कपल ने दो वेडिंग सेरेमनी रखी थी। दोनों की शादी सिख और हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। अमृता फिल्मों के साथ ही साथ टीवी शोज और वेबसीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।