Aftab और Nin की शादी को पूरे हुए 6 साल, देखिए इनका खूबसूरत वेडिंग अलबम

By Aditi June 7, 2020, 7:08 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी भले इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं । आए दिन इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं । हाल ही में एक्टर ने अपनी छठी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की हैं। इस दौरान उन्होंने पत्नी संग इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की। बता दें कि साल 2017 में आफताब ने अपनी ही पत्नी निन दुसांज संग दोराबा शादी रचाई थी।  

इस कपल ने पहले साल 2014 में शादी रचाई थी, लेकिन आफताब ने अपनी ही पत्नी से दूसरी बार साल 2017 में शादी रचाई थी । वह भी पूरे धूमधाम से और रॉयल अंदाज में जिसकी तस्वीर और वीडियो खूब वायरल हुए थे। इस कपल ने दूसरी बार श्रीलंका में शाही शादी की थी । 

दोनों ने एक- दूसरे को लगभग 2 साल तक डेट किया इसके बाद साल 2014 में दोनों ने शादी कर ली। बता दें कि निन दुसांझ ब्रिटिश- इंडियन हैं । निन कबीर बेदी की पत्नी परवीन दुसांझ की बहन हैं। आफताब और निन की शादी में हल्दी, मेंहदी और संगीत जैसी रस्में भी हुई थी । इस दौरान एक्टर व्हाइट शेरवानी में नजर आए थे तो वहीं निन दुसांझ क्रीम और लाइट गोल्डन कलर लहंगे में नजर आई थी ।  

आफताब ने अपनी फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने इसकी शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर फिल्म मिस्टर इंडिया से की थी। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया जिनमे  अव्वल नम्बर, शहंशाह चालबाज और इंसानियत जैसी फ़िल्में शामिल हैं। 

आफताब 'कसूर', 'कोई मेरे दिल से पूछे', 'आवारा पागल दीवाना', 'बिन बुलाए बाराती' और 'क्‍या कूल हैं हम 3' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं। आफताब का नाम टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ से भी जुड़ चुका है, लेकिन अब वो वाइफ निन के साथ अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। 

Related Story