42 साल के हुए AFTAB SHIVDASANI, 38 साल की उम्र की थी दोबारा शादी, देखिए वेडिंग अलबम

By June 25, 2020, 10:03 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। पिछले कुछ सालों से आफताब शिवदासानी फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं। फिल्मी करियर बेशक फ्लॉप रहा हो लेकिन आफताब पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको एक्टर के करियर और उनकी पर्सनल लाइफ के बारें में बता रहे है। 

आफताब शिवदसानी का जन्म 25 जून 1978 को मुंबई में हुआ था। आफताब ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पहली बार उन्हें बेबी फूड के एक ब्रांड के एड में महज 14 साल की उम्र में सेलेक्ट कर लिया गया था। इसके बाद आफताब ने कई एड फिल्मों में काम किया।

इसके बाद साल 1999 में आफताब शिवदासानी ने महज 19 साल की उम्र में रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'मस्त' से डेब्यू किया था। इसमें उनके अपोजिट उर्मिला मातोंडकर थीं। फिल्म सुपरहिट रही थी, जिसके बाद उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू और मोस्ट प्रॉमिसिंग न्यूकमर जैसे कई अवॉर्ड मिले।

वहीं साल 2014 में आफताब शादी रचाई थी। एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड निन दुसांज संग शादी की थी। इतना ही नहीं इस कपल ने  साल 2017 में दोबार शाही शादी रचाई, जिसकी तस्वीर और वीडियो खूब वायरल हुए थे। इस कपल ने दूसरी बार श्रीलंका में शाही शादी की थी । 

आफताब ने 38 की उम्र में पत्नी निन दुसांज से ही दोबारा शादी की थी।

 दोनों ने एक- दूसरे को लगभग 2 साल तक डेट किया इसके बाद साल 2014 में दोनों ने शादी कर ली। बता दें कि निन दुसांझ ब्रिटिश- इंडियन हैं। निन कबीर बेदी की पत्नी परवीन दुसांझ की बहन हैं। आफताब और निन की शादी में हल्दी, मेंहदी और संगीत जैसी रस्में भी हुई थी। इस दौरान एक्टर व्हाइट शेरवानी में नजर आए थे तो वहीं निन दुसांझ क्रीम और लाइट गोल्डन कलर लहंगे में नजर आई थी ।  

आफताब ने 'कसूर', 'कोई मेरे दिल से पूछे', 'आवारा पागल दीवाना', 'बिन बुलाए बाराती' और 'क्‍या कूल हैं हम 3' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं। आफताब का नाम टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ से भी जुड़ चुका है। लेकिन अब वो वाइफ निन के साथ अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। 

Related Story