पत्नी और बेटी के साथ मुंबई में इस शानदार घर में रहते हैं अदनान सामी, देखिए तस्वीरें

By Aditi May 11, 2020, 11:47 a.m. 1k

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी ने बीते दिनों अपनी बेटी मदीना का तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया था। बेटी मदीना के जन्मदिन पर उऩ्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमे उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी उनके लिए क्या अहमियत रखती हैं। 

लॉकडाउन के चलते सिंगर ने अपनी लाड़ली का बर्थडे पत्नी संग घर पर ही मनाया। सोशल मीडिया पर उन्होंने मदीना के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उनका आलीशान घर भी नजर आ रहा है। जहां वो अपनी पत्नी रोया सामी और बेटी मदीना के साथ रहते हैं। तो आइए हम आपको उनके इस जन्नत जैसे घर की सैर करवाते हैं। 

अदनान के इस घर को उनकी पत्नी रोया सामी और उन्होंने मिलकर सजाया है। घर की दीवारों पर सिंगर की फेमस गाने की सीडी लगी हुई है इतनी ही नहीं कुच पुरानी तस्वीरें भी लगी हुई हैं। 

 

अदनान के घर का लिविंग एरिया बहुत बड़ा हैं। जहां कई तरह के सोफे और टेबल है। यहां उनका बुक शेल्फ भी है। साथ ही म्यूजिक सिस्टम और एक बड़ा टीवी भी।

 इन दिनों सिंगर अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बीता रहे हैं। 

  

अदनान के घर पर एक बड़ा पियानो भी है जिसे वो अक्सर बजाते है। सिंगर ने 5 साल की उम्र में ही पियानो बजाना सीख लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने 9 साल की उम्र में अपना पहला म्यूजिक कंपोज किया था। अदनान अप ने ज्यादातर गानों में पियानो बजाते नजर आए हैं। 

सिंगर को पार्टी करने का बहुत शोक है अक्सर अपने दोस्तों संग घर पर पार्टी करते नजर आते हैं। अदनान का जन्म 15 अगस्त 1971 को लंदन में हुआ था, वो लंदन में ही पले बढ़े और वहीं से उन्होंने अपनी पढ़ाई की।

अदनान सामी की जिंदगी उतार चढ़ावों से भरी रही है। साल 1993 में उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार से शादी की थी, जेबा फिल्म हिना में नजर आईं थीं। दोनों का एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने अजान सामी खान रखा, लेकिन दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई। शादी के तीन साल बाद दोनों का तलाक हो गया। 

साल 2001 में अदनान ने दुबई की लड़की सबा गलादरी से दूसरी शादी की। दोनों की यह दूसरी शादी थी, लेकिन यह शादी भी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और शादी के डेढ़ साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया।  इसके बाद साल 2008 में अदनान की दूसरी पत्नी सबा मुंबई आ गईं और अदनान सामी से दोबारा शादी कर उनके साथ रहने लगीं, लेकिन इस बार भी दोनों का 1 साल में ही तलाक हो गया। 

29 जनवरी 2010 को अदनान ने रोया सामी खान से शादी की। शादी के 7 साल बाद 10 मई 2017 को दोनों के घर एक बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम उन्होंने मदीना सामी खान रखा। अदनान सामी बेहतरीन सिंगर तो हैं ही लेकिन साथ ही वो अपने मोटापे को लेकर भी चर्चा में रहते थे। अदनान सामी का वजन 230 किलोग्राम हुआ करता था लेकिन साल 2007 में अदनान सामी का एक नया रूप देखने को मिला, स्लिम- ट्रिम अदनान सामी लोगों के सामने आए जिसने हर किसी को हैरान कर दिया।

 

Related Story