सुशांत की याद में 3400 परिवारों को खाना खिलाएंगी अभिषेक कपूर की पत्नी

By Aditi June 17, 2020, 3:54 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सभी को सदमा देकर इस दुनिया को छोड़कर चले गए। उनका इस तरह से जाना हर किसी को सदमा दे गया। सुशांत को गए को गए हुए तीन दिन हो गए है लेकिन इस बात पर यकीन कर पाना अब भी मुश्किल हो रहा है।

बॉलीवुड औंर इंडस्ट्री के स्टार्स आए दिन सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) की पत्नी एक्ट्रेस प्रज्ञा कपूर (Pragya Kapoor) ने सोशल मीडिया के जरिए उनकी याद में एक नेक काम करने का ऐलान किया है। 

प्रज्ञा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत की एक तस्वीर के साथ बताया है कि उनकी संस्था सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक साथ 3400 परिवारों के खाना खिलाएंगी। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि लॉकडाउन तो खत्म हो गया है लेकिन इनकम और नौकरियों की कमी अभी भी है। इसलिए हम ये प्रयास कर रहे हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हम तुम्हें बहुत याद करेंगे सुशांत। 

आपको बता दें कि सुशांत ने अभिषेक कपूर की फिल्म 'काय पो छे' से ही बॉलीवुड में कदम रखा था। अपनी पहली फिल्म से सुशांत के खूब तारीफे हासिल की थी। सुशांत और अभिषेक के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी। यही कारण है कि अभिषेक की पत्नी प्रज्ञा को भी सुशांत की मौत से झटका लगा है और वो उनकी याद में एक नेक काम करने जा रही हैं। बता दें कि सुशांत अभिषेक की फिल्म केदारनाथ में भी नजर आए थे। इस फिल्म में सारा अली खान उनके अपोजिट दिखी थी। ये फिल्म भी हिट साबित हुई थी। 

Related Story