35 साल की हुईं आहाना कुमरा, लॉकडाउन के बीच यूं मनाया बर्थडे

By Aditi May 1, 2020, 4:46 p.m. 1k

एक्ट्रेस आहाना कुमरा लॉकडाउन के बीच आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आहाना अपने बोल्ड किरदारों के लिए बेहद फेमस हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। 

देर रात एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर वीडियो कॉल के जरिए उनके दोस्तों ने उन्हें बर्थडे विश किया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरी पोस्ट की हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर आपको उनके फिल्मी करियर के बारें बता रहे हैं। 

एक्ट्रेस ने फिल्मों से पहले टीवी शो में काम किया है उहोंने टीवी शो 'युद्ध' (Yudh) से अपने करियर की शुरुआत की थी। 'युद्ध' में अहाना अमिताभ बच्चन के साथ दिखी थी। इसके बाद एक्ट्रेस कई फिल्में और कई बेव सीरीज में काम किया। आहाना को फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' से काफी फेम मिला था। 

इस फिल्म में लीला का किरदार निभाया था। आहाना की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। इसके बाद अहाना ने वेब सीरिज 'रेडी टू मिंगल' में भी अहम किरदार निभाया था, जिसकी काफी सराहना भी हुई। अहाना सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्‍कि एक बढ़िया मॉडल भी है। उन्‍होंने कई सारे फैशन शो में अपना जलवा दिखाया है।

बता दें कि अहाना ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तेलुगू सिनेमा में काम किया है। कुडला कैफे नाम की तेलुगू मूवी में भी अहाना नजर आ चुकी हैं।

 इन दिनों एक्ट्रेस मुंबई में अपनी बहन के साथ रह रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर करती रहती हैं। साथ ही अपने फैंस को भी फिट रहने की सलाह दे रही हैं।

 

Related Story