बस और ट्रेन के बाद अब Sonu Sood ने एयरलिफ्ट कर 55 प्रवासियों को मुंबई से पहुंचाया देहरादून

By Aditi June 6, 2020, 12:31 a.m. 1k

एक्टर सोनू सूद इऩ दिनों पूरे दिल से मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद कर रहे है। लॉकडाउन के चलते जो लोग अपने घरों से दूर है और मुंबई में फंसे है एक्टर उन लोगों को सही सलामत उऩके घर पहुंचा रहे है। इसकी शुरुआत उन्होंने बसों से की थी, जिसके बाद उन्हें ट्रेनों से लोगों के पहुंचा और बस फ्लाइट के जरिए प्रवासियों को घर ने गांवों तक पहुंचा। 

जी हां सोनू ने उत्तराखंड के 55 लोगों के मुंबई से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट आने का इंतजाम किया। शुक्रवार दोपहर एक बजे की फ्लाइट से इन लोगों को देहरादून भेजा। बताया कि अभिनेता सूद ने इन प्रवासियों को हवाई अड्डे तक लाने के लिए वाहनों की भी व्यवस्था की और खुद हवाई अड्डे में अपनी टीम के साथ उन्हें छोड़ने पहुंचे।

 

आपको बता दें कि इससे पहले एक्टर ने ट्रेन के जरिए करीब 800 मजदूरों को महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश भेजा था. प्रवासी मजदूरों का पूरा खर्च उन्होंने खुद उठाया। इससे पहले सोनू सूद ने मुंबई में फंसे हजारों मजदूरों के देश के अलग-अलग हिस्सों तक बस से भिजवाया। वहीं केरल में फंसी 177 लड़कियों को भी एयरलिफ्ट कर भुवनेश्वर पहुंचाया। सोनू सूद के इस काम के लिए सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ भी हो रही है।

सोशल मीडिया पर ये लोग लगातार उनका आभार जता रहे हैं, जिसपर एक्टर ने सादगी से रिप्लाई भी किया। लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें। बता दें कि सोनू सूद के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।

Related Story