बिहार में सुशांत के फैन सलमान के पीछे पड़े , गालियों से भरा म्यूजिक वीडियो बनाया !

By Neetu June 23, 2020, 4:28 p.m. 1k

पूजा राजपूत – सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया ? उनके डिप्रेशन के पीछे क्या वजह थी? इन सवालों के जवाब मुंबई पुलिस अपनी जांच में खोजने में लगी है। इस मामले को लेकर अभी तक सुशांत के परिवार, रयूमर्ड गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty), उनके खास दोस्त और क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी(Sidharth Pithani), और घर के नौकर समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

इसी बीच, सलमान खान को लेकर सुशांत के फैंस का गुस्सा भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। 14 जून को सुशांत की सुसाइड के खबर बाहर आने के बाद, कहा जा रहा था, कि सुशांत करण जौहर(Karan Johar), सलमान खान(Salman Khan), आदित्य चोपड़ा(Aditya Chopra) और एकता कपूर(Ekta Kapoor) जैसे बड़े फिल्ममेकर्स के गुटबाज़ी का शिकार हुए हैं। खासतौर पर, बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को बिहार(Bihar) में गुस्साए फैंस के कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

लेकिन अब ये विरोध सीमाएं लांघ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार में सुशांत सिंह राजपूत का एक फैन सलमान खान से इस कदर नाराज़ है कि उसने अपना विरोध जताने के लिए अश्लील गाना बना डाला है।

इस भोजपूरी गाने में सलमान खान और करण जौहर के लिए ना सिर्फ मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं, बल्कि उन्हें अश्लील गालियां भी दे जा रही है। हैरानी की बात यह है कि यू-ट्यूब पर इस भोजपूरी गाने को 9 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

आपको बता दें, कि बीते एक हफ्ते में सलमान खान पर लगातार उंगलियां उठ रही हैं। अभिनव कश्यप(Abhinav Kashyap) और सोनू निगम(Sonu Nigam) जैसे सेलेब्स सलमान खान और उनकी दादागिरी के खिलाफ ब्यान दे चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बिहार में सलमान खान और करण जौहर के पुतले भी जलाए गए थे। बिहार के मुज्जफरपुर और मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) के हबीबगंज थाने में सलमान खान और करण जौहर समेत कई फिल्मी हस्तियों के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा दी गई है।

इतना ही नहीं, पटना में सलमान खान के स्टोर बीइंग ह्यूमन(Being Human) में गुस्साए लोगों ने तोड़फोड़ की थी, साथ ही नारेबाज़ी भी की थी। दुकान से सलमान खान के पोस्टर्स तक हटवा दिए गए थे।

सोशल मीडिया पर भी सलमान को लेकर गुस्सा देखा जा रहा है। बीते एक हफ्ते में उनके फॉलोअर्स की गिनती में भी गिरावट दर्ज हुई है। 

इंस्टाग्राम(Instagram) पर सलमान के फॉलोअर्स 34 मिलियन से घटकर 33.4 मिलियन रह गए हैं। इसी बीच सलमान खान भी अपने फैंस से सयंम रखने की अपील कर चुके हैं। 20 जून को सलमान ने ट्विटर(Twitter) पर पोस्ट करके अपने फैंस से अपील की वह इस मुश्किल वक्त में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की भावनाओं को समझें।

सलमान ने पोस्ट में लिखा था “मैं अपने सभी फैंस से अपील करता हूं कि वो सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहें और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। उनकी भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बनें। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है”।

लेकिन लगता है, सुशांत सिंह राजपूत के गुस्साए फैंस का गुस्सा इतनी जल्दी खत्म नहीं होने वाला है। और अब तो कुछ फैंस ने गरिमा की सीमा रेखा भी लांघनी शुरू कर दी है।

Related Story